Delhi University Professors Students: बॉलीवुड फिल्म पठान का खुमार अभी भी पूरी दुनिया में छाया हुआ है. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म रिलीज के बाद से ही जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म के गानों पर लोग डांस करते नजर आ रहे हैं और जमकर वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज के प्रोफेसर फिल्म के सुपरहिट गाने 'झूम जो पठान' में छात्रों के साथ डांस स्टेप्स दिखाते नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पठान मूवी के गाने पर
दरअसल, इस वीडियो को एक कॉमर्स विभाग के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि ये जेएमसी के प्रोफेसरों के साथ शामिल होने की मजेदार झलकियां हैं. वीडियो में दिख रहा है कि कॉलेज के एक खुले कैंपस में कुछ छात्राएं पठान मूवी के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. फिर थोड़ी देर में कॉलेज की कुछ प्रोफेसर्स भी सामने आ गईं और उन्होंने अपने डांस स्टेप्स दिखाने शुरू कर दिए.


लोगों को पसंद आ गया
ये सभी प्रोफेसर्स साड़ी में डांस करते हुए बहुत ही बेहतरीन दिख रही हैं. अपनी प्रोफेसर को डांस करते देख छात्राओं का मनोबल और बढ़ गया और उन्होंने उनके साथ ही डांस किया. इस डांस का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों को पसंद आ गया. दिल्ली यूनिवर्सिटी के कई छात्र इसे शेयर कर रहे हैं और इसमें बढ़-चढ़कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


वीडियो जमकर धमाल मचा रहा
बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब पठान मूवी के गानों पर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिला है. उत्तर भारत से लेकर दक्षिण भारत तक, यहां तक कि भारत में ही नहीं विदेशों में भी लोगों ने पठान के गाने पर अपने डांस स्टेप्स दिखाएं हैं. फिलहाल दिल्ली यूनिवर्सिटी कैंपस का यह वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है.



 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे