Driver Stop The Bus: चाय के शौकीनों के लिए चाय से से बढ़कर शायद कुछ भी नहीं है. इतना ही नहीं चाय पर तो कई किताबें भी लिखी जा चुकी हैं. चाय की चुस्कियों के बीच अपने दोस्तों और परिवार वालों से बात करने का आनंद ही कुछ और होता है. इसी बीच चाय के एक दीवाने का वीडियो सामने आया है. संयोग से चाय का यह दीवाना बस का ड्राइवर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

व्यस्त सड़क पर एक बस खड़ी
दरअसल, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. ट्विटर पर इसे शुभ नामक यूजर ने शेयर किया है और यह वीडियो सोमवार को ही शेयर किया गया है. इसमें दिख रहा है कि एक व्यस्त सड़क पर एक बस खड़ी दिख रही है और बस डीटीसी की है यानी दिल्ली की बस एक सड़क पर खड़ी है और उसका ड्राइवर उस पर नहीं है.


ड्राइवर चाय को लेता है और..
लोग तब और हैरान रह गए जब उन्होंने बस ड्राइवर को सामने एक चाय की दुकान से चाय को हाथ में ले जाते हुए देखा. वह ड्राइवर चाय को लेता है और वापस जाकर ड्राइविंग सीट पर बैठ जाता है और फिर बस भी वहां से चली जाती है. वैसे तो इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक फेमस चाय वाले के पास का बताया गया 
है. 


फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ चाय के लवर्स इस पर अपनी राय दे रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि सर्दी के मौसम में यह कोई बड़ी बात नहीं है.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं