Elephant Attack Video: जंगल की खोज रोमांचकारी और दिलचस्प है. हालांकि, लोगों को जंगल की खोज करते समय और सतर्क रहने की आवश्यकता है. किसी भी दुर्घटना से बचने के लिए हर किसी को कुछ बुनियादी नियमों का पालन करना होगा. यहां तक कि यह भी सलाह दी जाती है कि जंगली जानवरों के करीब न जाएं क्योंकि उनका व्यवहार अप्रत्याशित होता है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो पाए जा सकते हैं जिनमें कुछ विजिटर्स को अभयारण्यों या राष्ट्रीय उद्यानों में नियम तोड़ते देखा जा सकता है. कुछ दिन पहले, एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक आदमी को हाथी के करीब जाकर परेशान करते देखा गया था, लेकिन हाथी ने खुद पर कंट्रोल रखा और हमला नहीं किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेल्फी लेने के चक्कर में बुरे फंसे तीन शख्स


इसी तरह की एक अन्य घटना में, एक जंगल में जंगली हाथियों के झुंड द्वारा तीन लोगों का पीछा करते देखा गया. हालांकि पुरुषों के घायल होने की कोई रिपोर्ट नहीं है, लेकिन वीडियो निश्चित रूप से किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा. वीडियो में तीन लोगों को सड़क पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है जबकि हाथियों का झुंड उनका पीछा कर रहा है. दौड़ते समय तीन में से एक आदमी सड़क पर लड़खड़ाकर गिर जाता है लेकिन वह तुरंत खड़ा हो जाता है और फिर से दौड़ना शुरू कर देता है. झुंड में से सबसे आगे चल रहे एक हाथी को तेज गति में आदमी के करीब आते देखा जा सकता है.


 



 


IFS अधिकारी ने ट्विटर पर वीडियो किया शेयर


हालांकि पूरा वीडियो उपलब्ध नहीं है, लेकिन तीनों लोग अपनी जान बचाकर सुरक्षित भाग गए. हालांकि, परिणाम खतरनाक हो सकते थे. भारतीय वन सेवा (आईएफएस) के अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो कई यूजर्स का ध्यान आकर्षित करते हुए वायरल हो गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा: सेल्फी लेने के लिए, वे न केवल मूर्खतापूर्ण काम करते हैं बल्कि उत्साह में गलत फंस जाते हैं. कई नेटीजन्स ने सेल्फी लेने के लिए खतरे की ओर जाने की तीन लोगों की मूर्खता पर अपना गुस्सा जाहिर किया. आप पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोगों की प्रतिक्रिया देख सकते हैं.