Emirates Airlines Christmas Video: देश और दुनिया में क्रिसमस की धूम मची हुई है और लोग इसे अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट करने के लिए तैयारी भी कर रहे हैं. इसी बीच अमीरात एयरलाइंस का एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिखाया गया है कि कुछ हिरण मिलकर एक विमान को उड़ा रहे हैं. यह इतना शानदार बनाया गया है देखते ही बन रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'कैप्टन क्लॉज, टेक-ऑफ की अनुमति'
दरअसल इस वीडियो को एयरलाइंस के आधिकारिक पेज पर शेयर किया गया और कैप्शन लिखा गया है कि कैप्टन क्लॉज, टेक-ऑफ की अनुमति के लिए अनुरोध कर रहा हूं. अमीरात की तरफ से मेरी क्रिसमस. इसमें दिख रहा है कि इस एयरलाइंस का एक विमान जिसके ऊपर सांता की टोपी भी लगी हुई है, उसमें आगे रस्सी बंधी है और उसी रस्सी को कुछ हिरन मिलकर खींच रहे हैं.


थोड़ी दूर जाकर आसमान में उड़ने लगते
मजेदार बात यह है कि वह रनवे से खींचते हैं और थोड़ी दूर जाकर आसमान में उड़ने लगते हैं. देखते ही देखते वे उसे ऊपर आसमान में लेकर उड़ जाते हैं और विमान वैसे ही उड़ता नजर आता है जैसे सच में हिरन उसको उड़ा रहे हैं. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग प्रतिक्रिया देने लगे और इसे शानदार बताने लगे.


विमान के ऊपर सांता की टोपी भी
हालांकि कुछ लोग यह पूछ रहे हैं कि हिरन को ही क्यों चुना गया है फिलहाल इस वीडियो को लोग शेयर भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा इसकी खास बात यह है कि सभी हिरन जैसे ही धीरे-धीरे अपनी गति बढ़ाते हैं वे विमान को आकाश में लेकर उड़ जाते हैं. वहीं एक ने लिखा कि विमान के ऊपर सांता की टोपी भी लगी है, यह सबसे दिलचस्प है.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं