Company Electricity Bill: लोग अक्सर सोशल मीडिया पर काम के दौरान अपने भयानक अनुभवों के बारे में बताते हैं. एक व्यक्ति ने Reddit पर लिखा कि उसके बॉस ने उसे डांटा और काम पर अपना मोबाइल फोन चार्ज करने के लिए "कंपनी की बिजली चोरी करने" का आरोप लगाया. @Melodic-Code-2594 यूजर नाम वाले व्यक्ति ने कहा कि उसका बॉस उसके पास आया और उस पर फोन चार्ज करने के लिए कंपनी की बिजली चोरी करने का आरोप लगाया. उस आदमी ने कहा कि वह पूरे दिन अपने फोन पर नहीं रहता. कभी-कभी वह ऑफिस में अपना फोन चार्ज करता था, जब वह काम पर आने से पहले चार्ज करना भूल जाता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंपनी में फोन चार्जिंग लगाना पड़ा महंगा


उन्होंने लिखा कि उन्हें एक अनाउंसमेंट के जरिए पता चला कि उनके बॉस को महीने के अंत में कंपनी द्वारा जाने दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि शायद इसीलिए वह उन पर बरस रहे थे. एक यूजर ने लिखा, “तुम्हारा बॉस एक मूर्ख है. यह कहना कि कंपनी की बिजली चोरी करना यह कहने जैसा है कि सांस लेना कंपनी की हवा चुराना है या पानी पीना कंपनी का पानी चुराना है." एक अन्य Reddit यूजर ने लिखा, "उसे बताएं कि आप ऑफिस में अपना फोन चार्ज नहीं करेंगे, लेकिन आप उस पर ऑफिस से कोई भी कॉल नहीं उठाएंगे क्योंकि तब कंपनी की वजह से आपका टॉक-टाइम और बैटरी की लाइफ कम हो रही है."


ऐसे ही कई और भी हो चुकी हैं घटनाएं


जुलाई में, एक व्यक्ति ने रेडिट पर बताया कि कैसे उसका बॉस चाहता था कि वह अपनी छुट्टी के दिन किसी के लिए कवर करे, सिर्फ इसलिए क्योंकि वह अकेला था. Reddit यूजर ने अपने बॉस के साथ हुई बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जो चाहता था कि छुट्टी वाले दिन वह सुबह 7 बजे की शिफ्ट में काम करे और उसे तैयारी के लिए सुबह 6.15 बजे आने के लिए कहा. जब उस आदमी ने इनकार करके उससे पूछा कि क्या उसने ब्रायन से इस बारे में बात की तो उसके बॉस ने कहा कि चूंकि ब्रायन की शादी हो चुकी है और उसका एक बच्चा भी है, इसलिए वह उसे इतने कम समय में आने के लिए नहीं कह सकता.