Restaurant In Ahemdabad: अहमदाबाद में एक हैरान करने देने वाली घटना सामने आई है. एक परिवार डिनर के लिए अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट में गया और अपने परिवार के लिए मैक्सिकन हॉट पॉट ऑर्डर किया. यह डिश टमाटर और मिर्च मसाला मिलकर तैयार होता है. उन्हें कैरी ऑन रेस्टोरेंट से कथित तौर पर वेज खाने के ऑर्डर में चिकन के टुकड़े मिले. फैमिली ने उसी डिश का ऑर्डर दिया था जिसके लिए रेस्टोरेंट मशहूर है. जैसे ही उन्होंने अपने खाने में चिकन के टुकड़े देखें तो सभी के सभी हैरान रह गया. इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत की. उन्होंने रेस्टोरेंट के मैनेजर को बुलाया, लेकिन उनका आरोप है कि मैनेजर ने अनसुना कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खाने का ऑर्डर दिया तो आ गया नॉन वेज फूड


जब उनकी बात को रेस्टोरेंट में किसी ने गंभीरता से नहीं लिया तो परिवार के एक सदस्य ने अपने तरीके से हैंडल करने को सोचा. इस दौरान घटना का वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड किया और फिर पूरे वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. उन्होंने रेस्टोरेंट के मैनेजर और अन्य लोगों के साथ हुई बातचीत की घटना को कैद किया. वेज और नॉन वेज खानों को बनाया जाने वाला किचन भी विजिट किया और देखा कि अंदर का माहौल कैसा है. उसने वीडियो में यह भी दिखलाया कि आखिर ऑर्डर में 'वेज मेक्सिकन हॉट पॉट' का बिल भी आया है.


रेस्टोरेंट को बाद में भरना पड़ा भारी जुर्माना


रेस्टोरेंट से कोई सॉल्यूशन नहीं मिला तो वह परिवार अहमदाबाद नगर निगम शिकायत करने के लिए पहुंच गया. इस हैरान कर देने वाली घटना के बारे में जैसे ही एएमसी के हेल्थ डिपार्टमेंट को पता चली तो तुरंत एक्शन लेते हुए रेस्टोरेंट पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया. आपको बता दें कि यह घटना अहमदाबाद को बोपल इलाके की है. साणंद के निवासी मीत रावल ने बताया कि उन्होंने शुरू में एक शाकाहारी मैक्सिकन हॉट पॉट का ऑर्डर दिया था, लेकिन जब उन्होंने खाना खाना शुरू किया तो उन्हें मांस के टुकड़े मिले.