Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है. हर दिन लोग कई वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं और उन वीडियो में से जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल हो जाता है, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसने लोगों को चौंका दिया है. इस वीडियो में दो लोग नाली में खड़े होकर लड़ाई कर रहे हैं. यह वीडियो इतना अजीब और मजेदार है कि इसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.


ये भी पढ़ें: वाह! सड़क पर चलते-चलते फ्री में कार वॉश,  देखकर आप भी करेंगे तारीफ


नाले में लड़ते दो शख्स 


वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों शख्स के पूरे बदन पर नाली का कीचड़ लगा हुआ है और वे उसी हालत में एक-दूसरे से लड़ रहे हैं. कभी एक व्यक्ति दूसरे को मारता है तो कभी दूसरा पहले वाले को. दोनों कीचड़ में लथपथ होकर एक-दूसरे पर वार कर रहे हैं. यह स्पष्ट नहीं है कि वे नाली में कैसे गिरे या फिर वे जानबूझकर नाली में लड़ाई करने पहुंचे. इस लड़ाई को देखकर एक अन्य शख्स ने झाड़ू से उन्हें मारा और लड़ाई रोकी. इसके बाद दोनों व्यक्ति नाली से बाहर निकले.


यूजर कर रहे हैं कमेंट 


 इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किसी ने इसे मनोरंजक बताया तो किसी ने इसे शर्मनाक. एक यूजर ने लिखा, “क्या एंटरटेनमेंट है!” जबकि दूसरे ने लिखा, “बाथरूम में जाकर लड़ो भाई.” एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, “ऐसा लगता है कि ये दोनों कॉकरोच हैं जो दिवाली सफाई के दौरान बाहर आ गए. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा,"लिखा,नाली को भी नहीं छोड़ा."


 



इस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म पर @gharkekalesh नाम के हैंडल से पोस्ट किया गया है और खबर लिखे जाने तक इसे 94 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं 1341 लोगों ने इसे लाइक भी किया.