Friends Funny Video: क्या आप भी जब अपने दोस्तों के साथ होते हैं तो जमकर मस्ती धमाल मचाते हैं? कुछ न कुछ ऐसा करते हैं जिससे पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं या फिर पुराने दिनों को याद करके खूब ठहाके लगाते हैं. दोस्तों के बीच लोग अक्सर खुश रहते हैं और कोई खुराफाती हरकत करता है तो कुछ मजाक में कई बातें कह देते हैं, लेकिन कभी भी किसी को बुरा नहीं लगता. आखिर में दोस्त तो दोस्त ही होता है. अगर आपने हॉस्टल में अपने कॉलेज लाइफ को जिया है तो उससे बढ़िया दिन कुछ भी नहीं हो सकता. वहां पर पढ़ाई के अलावा कई सारी यादें जुड़ी होती है और जो चीजें कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है, उसे लोग सालों-साल देखते रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोस्तों के साथ मस्ती का वीडियो हुआ वायरल


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर दोस्तों के पास ऐसे आइडिया आते कहां से हैं. वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि हॉस्टल के अंदर किसी कमरे में चार दोस्त मौजूद होते हैं और सभी ने मिलकर विदाई के वक्त दुल्हन की रोने-धोने की एक्टिंग को रीक्रिएट किया. हॉस्टल में हर कुछ उपलब्ध नहीं होता. इस वजह से जुगाड़ से दोस्तों ने एक मजेदार सेटअप तैयार किया. कोई बर्तन बजा रहा है तो कोई दुल्हन बन गया. एक ने तो 'दिन सगना दा' गाना भी गया और पीछे एक शख्स अपने गिटार पर धुन छेड़ रहा है.


 



 


दुल्हन बनकर कुछ ऐसे की मजेदार एक्टिंग


इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही. सभी दोस्तों ने मस्ती-मस्ती में ऐसा क्लिप तैयार किया कि इंस्टाग्राम पर झट से वायरल हो गया और जिस किसी भी ने इस वीडियो को देखा वह अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पा रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर musicaltunnel नाम के चैनल द्वारा शेयर किया गया है. जिन-जिन लोगों ने इस वीडियो को देखा अपनी प्रतिक्रिया दिए बिना खुद को रोक नहीं सके. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "मैं रात को ढाई बजे इस वीडियो को देख रहा है, प्लीज मुझे कोई बताए कि अपनी हंसी पर कैसे काबू करूं." ऐसे ही कई अन्य ने भी कमेंट्स किए.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे