Laugh Out Loud: सोशल मीडिया पर बहुत से वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज हंसाते हैं तो कुछ इमोशनल कर जाते हैं. बच्चों (Babies) के वीडियोज को भी काफी पसंद किया जाता है. ऐसे वीडियोज को देखकर बहुत से लोगों का दिन ही बन जाता है. छोटे-छोटे बच्चों की अदाएं, नखरे और एक्टिंग (Acting) किसे पसंद नहीं आएंगी. इन वीडियोज की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग (Fan Following) होती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब व्यूज बंटोर रहा है. इस वीडियो में एक बच्चे की मासूमियत ने सबका अटेंशन (Attention) अपनी तरफ खींच लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैक्टस की तरह दिखने वाले खिलौने से खेल रहा था बच्चा 


इस वीडियो में आप एक बच्चे को कैक्टस (Cactus) की तरह दिखने वाले खिलौने के साथ खेलते हुए देख सकते हैं. बच्चे की आंखों से मासूमियत (Innocence) झलक रही है. जैसे ही बच्चा इस खिलौने को छूता है, खिलौना अजीब सी मूवमेंट करता है. इसके बाद बच्चा क्या रिएक्शन देता है, ये देखने के लिए आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



हंसते-हंसते रोने लगा!


जैसे ही खिलौना (Toy) मूवमेंट करता है, पहले तो बच्चा मुस्कुराने लगता है. फिर जब बच्चे को समझ नहीं आता कि आखिर ये कैसे हो सकता है तो बच्चा रोने लग जाता है. इस बच्चे को रोते हुए देख कई यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पाए. आपको बता दें कि इस प्यारे से वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है.


वीडियो ने किया एंटरटेन


आपको बता दें कि इस वीडियो ने कई यूजर्स को काफी एंटरटेन (Entertain) भी किया है. इसे अब तक लाखों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं बहुत से लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. कुछ ने बच्चे को क्यूट तो कुछ ने मासूम कहा. कुछ यूजर्स ने तो हार्ट (Heart) वाले इमोजी भी भेजे.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर