Uttar pradesh Viral News: बड़ी-बड़ी शादियों में अक्सर छोटे-छोटे बवाल तो होते रहते हैं, लेकिन कई बार मामला हाथ निकल जाता है जो संभाले नहीं संभलता है. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में कुछ ऐसा ही हुआ, जहां पर दूल्हा जयमाला के लिए आगे बढ़ा तो दुल्हन ने शादी से मना कर दिया. खबर कुशीनगर में सेवरही के तिवारीपट्टी की है. जहां शुक्रवार की शाम बरात आई लेकिन शराबी दूल्हे को देखकर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया और तेजी से रोने लगी. इसके बाद रात भर गांव में पंचायत चली लेकिन मामले का कोई हल नहीं आया. अंत में पुलिस को बुलाना पड़ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब लड़की ने बदल लिया मन


शुक्रवार की शाम को बिहार प्रांत के भुआलपट्टी गांव से बरात कुशीनगर के तिवारी पट्टी गांव पहुंची थी. लड़की के घर वालों ने बारातियों का स्वागत किया. द्वारपूजा खत्म होने के बाद जयमाल की तैयारी हुई. दूल्हा अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर चढ़ा, वहीं दूसरी तरफ से दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ स्टेज पर पहुंच गई, लेकिन जयमाला से पहले ही बवाल कट गया क्योंकि दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने से मना कर दिया. नशे में धुत दूल्हे को देखकर लड़की ने अपना मन बदल लिया क्योंकि दूल्हा नशे में लड़खड़ाते हुए स्टेज पर जयमाला के लिए पहुंचा हुआ था.


ऐसा था दुल्हन का रिएक्शन


दूल्हे के थोड़ी देर बाद जब दुल्हन सहेलियों के साथ स्टेज पर गई, तब नशे में धुत दूल्हे को देख बेचारी दुल्हन तेजी से रोने लगी और शादी के लिए मना कर दिया और माला पहनाने से मना कर दिया. दुल्हन के पिता को जब इस बात की जानकारी हुई तो वह बहुत गुस्सा हुए. इसके बाद विपक्ष-पक्ष को मनाने का काम चलता रहा लेकिन वह नहीं मानें, बाद में पंचायत बैठी लेकिन पंचायत का भी कोई हल नहीं निकला. अंत में मामले में पुलिस को दखल देना पड़ा और शादी से कुछ लोगों को उठा कर पुलिस थाने ले गई. इसके बाद वर पक्ष को दहेज समेत शादी की रकम वधू पक्ष को वापस करनी पड़ी. दहेज की रकम मिलने के बाद बरात वापस लौट गई.