German Daughter In Law Planting Onion: भारत में कई ऐसे मामले सामने आया है जब यहां के लड़के अपने परिवार के लिए विदेशी बहू लेकर आते हैं. यह प्यार कई बार सोशल मीडिया के जरिए मिला है तो कई बार विदेश में पढ़ाई के दौरान ऐसा हुआ है. इसी कड़ी में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक जर्मनी से आई बहू भारत के किसी गांव में प्याज बो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देसी अंदाज में खेत में प्याज बो रही
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि यह विदेशी बहू देसी अंदाज में खेत में प्याज बोते नजर आ रही है. इस विदेशी महिला ने भारतीय कपड़े पहन रखे हैं और मांग में सिंदूर लगाया हुआ है. वह खेत में आराम से बैठकर प्याज बो रही है. उसे यूं खेत में काम करता देख एक शख्स वीडियो बनाने लगता है उससे कुछ पूछने लगता है.


जर्मनी से इंडिया प्याज के लिए?
वीडियो बनाने वाला शख्स शायद उसके सुसराल का ही है. उसने पूछा कि क्या मैं तुमसे कुछ पूछ सकता हूं’, जिसके जवाब में वह हिंदी में कहती है कि ‘हां जरूर’. फिर शख्स उससे पूछता है कि ‘तुम कहां से हो’, तो वह कहती है कि ‘मैं जर्मनी से हूं’ और यहां खेत में प्याज लगा रही हूं. फिर शख्स ने कहा कि ‘तुम जर्मनी से इंडिया आई हो प्याज लगाने के लिए. इसके बाद वह महिला हंसने लगी. 


सास का भी रिएक्शन देखने लायक
महिला ने कहा कि उसको मजा आ रहा है और बहुत अच्छा लग रहा है. इस दौरान दूर खड़ी विदेशी बहू की सासू मां मुस्कुराती नजर आ रही हैं. महिला की सास का भी रिएक्शन देखने लायक है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.



 


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर