Social Media Viral: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. आपने अक्सर लोगों को शादियों में डांस (Wedding Dance) करते देखा होगा. कभी दूल्हा-दुल्हन कपल डांस करते दिखाई दिए होंगे तो कभी बारातियों ने अपने नागिन डांस से सबके होश उड़ाए होंगे. लेकिन यकीनन आपने शादी का ऐसा वीडियो (Trending) कभी नहीं देखा होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अचानक ऐसा डांस करने लगा लड़का


इस वीडियो में एक लड़के को कुर्सी पर बैठे हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देखने से लग रहा है कि यहां पर शादी (Marriage) का माहौल बना हुआ है. लेकिन अचानक से लड़का अपनी कुर्सी से उठकर ऐसी हरकत करने लगता है कि सभी दंग रह जाते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



लोग रह गए हक्के-बक्के


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़का अचानक से अपनी कुर्सी से उठता है और ऐसा ताबड़तोड़ डांस (Dance) करता है कि सभी डर ही जाते हैं. सबको लगता है कि लड़के में भूत (Ghost) का साया घुस गया है लेकिन लड़का डांस ही इसी स्टाइल में कर रहा था. डांस करते-करते लड़का जमीन पर लेट जाता है और शादी में आए सभी मेहमान (Wedding Guests) पीछे हटकर उसे देखने लगते हैं. 


वीडियो ने किया एंटरटेन


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. यूजर्स इसे देखकर खूब एंटरटेन भी हो रहे हैं. बता दें कि अब तक इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग हंसी वाले इमोजी भेजते और मजाक-मस्ती (Fun) करते नजर आए.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर