नई दिल्ली : अक्सर लोग रेस्टोरेंट जाते हैं तो अपने परिवार और दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हैं. रेस्टोरेंट में अपने मनपसंद का खाना ऑर्डर करते हैं और फिर उसका लुत्फ उठाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि रेस्टोरेंट में जाओ और वहां आपको को जानवर के साथ ब्रेकफास्ट करना पड़ जाए. नहीं ना... जी हां, एक ऐसी ही अनोखी चीज दुनिया में हो रही है, जिसके बारे में हम सब अनजान है.


जिराफ भी साथ में करेगा ब्रेकफास्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक रेस्टोरेंट में ब्रेकफास्ट करने वाले ग्राहकों के कप और प्लेट से जिराफ भी ब्रेकफास्ट का हिस्सा बनता है. इस वीडियो इंटरनेट पर आते ही खूब वायरल हो गया. ऐसा रेस्टोरेंट अफ्रीकी देश केन्या में है. केन्या के नैरोबी स्थित जिराफ मनोर (Giraffe Manor) नाम के होटल में यह संभव हो रहा है. इस होटल में मौजूद रेस्टोरेंट में जिराफ भी आपके के साथ हर खाने में हिस्सेदार होंगे. 


 



 


एक रात गुजारने के लिए देने होंगे 46 हजार


केन्या में मौजूद यह होटल बेहद ही कॉस्टली है. यहां एक रात गुजारने के लिए प्रति व्यक्ति को 620 यूएस डॉलर यानी करीब 46 हजार रुपए देने पड़ेंगे. यहां की इंटीरियर व्यवस्था बेहद ही लाजवाब है. हालांकि इस होटल में कई लग्जरी सुविधाएं भी मौजूद हैं, लेकिन सबसे ज्यादा प्रचलित यह जिराफ की वजह से है.


 



 


जिराफ मनोर (Giraffe Manor) को 12 एकड़ की निजी जमीन पर बनाया गया है. यहां के आस-पास आपको जंगल सफारी का पूरा अनुभव देगा. वीडियो को फूड ट्रेवल एक्सपी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.