Girl Accident Video: सड़क पर गाड़ी चलाते वक्त सावधानी रखने के लिए कहा जाता है. कुछ लोग बाइक और स्कूटी चलाते वक्त बेहद ही लापरवाही बरतते हैं और सड़क नियमों की धज्जियां उड़ाने के बारे में बिल्कुल नहीं सोचते. वह चाहे रेड लाइट को क्रॉस करना हो या फिर रॉन्ग साइड में गाड़ी चलाना. शॉर्ट कट के चक्कर में जान को दांव पर लगा देते हैं. कोई ओवर स्पीडिंग गाड़ी ड्राइव करता है तो बिना आगे-पीछे देखें अपनी गाड़ी फटाफट निकालने के होड़ में लगा रहता है. ऐसे में छोटी सी गलती किसी की भी जान ले सकती है. कुछ ऐसा ही एक लड़की के साथ हुआ, जब वह सड़क पर स्कूटी चला रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौत के मुंह से कुछ ऐसे बाहर आई लड़की


सड़क पर स्कूटी चलाने वाली लड़की ने बिना किसी चीज की परवाह किए एक बड़े से ट्रक के सामने आकर खड़ी हो गई. हालांकि, ऐसा लगा कि ट्रक ड्राइवर को इस बारे में भनक नहीं लगी. रेड लाइट पर खड़ी गाड़ियों के बीच आकर खड़ी लड़की को ट्रक ड्राइवर नहीं देख सका और जैसे ही रेड लाइट से ग्रीन लाइट हुई तो ट्रक वाले ने लड़की को धक्का मारते हुए लड़की को कुचलते हुए निकल गया. इस दौरान लड़की बेहद ही किस्मत वाली थी, जिसकी स्कूटी तो ट्रक के नीचे आ गई लेकिन लड़की टायरों के बीच में नहीं फंसी और साफ-साफ बच गई. उसे इस घटना के दौरान एक खरोंच तक नहीं आई.


 



 


सड़क पर स्कूटी चलाने के दौरान हुई ये घटना


लड़की जब ट्रक के नीचे फंसी हुई थी तो वीडियो में लोगों को लगा कि शायद वह भी टायर के नीचे कुचल गई होगी, लेकिन वह बाल-बाल बच गई. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. मौत से बाहर आने के बाद लड़की अपनी जगह से भागकर दूसरी तरफ चली गई, ताकि पीछे से आने वाली गाड़ी उसे न कुचल दे. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर हैरान हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को kwamevision नाम के अकाउंट द्वारा अपलोड किया गया है. अभी तक इसे 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, और कई लोगों ने अपनी राय दी.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर