Girl From Iran Fall In Love: विदेशी लड़कियां और भारतीय लड़कों के तमाम प्रेम कहानियां खूब वायरल होती रहती हैं. इसी कड़ी में अगली कहानी सामने आई है, ईरान की रहने वाली एक लड़की की, जिसने अपना दिल भारत के रहने वाले एक लड़के को दे दिया. इन दोनों की प्रेम कथा कॉलेज की एक कैंटीन से शुरू हुई और आखिर में हैप्पी एंडिंग तक पहुंच गई. लेकिन यह सब इतना आसान नहीं था, इसके लिए इनको काफी मेहनत करनी पड़ी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉलेज की कैंटीन में मिले थे
दरअसल, ईरान की इस लड़की का नाम हेंगामेह है और यह भारत में फार्मेसी की पढ़ाई करने के लिए आई हुई थी. यहीं पर इसकी मुलाकात केरल के रहने वाले विष्णु नामक लड़के से हुई. इनकी मुलाक़ात की कहानी दिलचप है. दोनों पहली बार 2017 में कॉलेज की कैंटीन में मिले थे. वहां लड़की अपने साथियों के साथ लंच कर रही थी और जोर से हंस रही थी, तभी लड़के ने उसे देख लिया और दोनों की नजरें एक दूसरे से मिलते हुए चार हो गईं. यहीं से इनकी बातचीत शुरू हो गई.


फैमिली मेंबर्स ने जमकर साथ दिया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे का नाम पूछा और नंबर लिया और रोज कैंटीन में मिलने लगे. कुछ महीनों बाद लड़की ने ईरान जाने का प्लान बना तो लड़का दुखी हुआ लेकिन फिर पता चला कि वह वापस आएगी. इसके बाद जब महीने भर बाद लड़की वापस लौटी तो लड़के ने प्रपोज कर दिया. इसके बाद लड़की ने भी यही बात दोहराई और दोनों ने अपने परिवारवालों को भी एक दूसरे से मिलवाया. इस कपल के फैमिली मेंबर्स ने उनका जमकर साथ दिया.


कहानी सोशल मीडिया पर वायरल
लोगों ने ताने भी मारे लेकिन आखिरकार दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. दोनों ने शादी की और अपनी जिंदगी अच्छे से जी रहे हैं. लड़की का कहना है कि उसने अपनी पढ़ाई के लिए भारत को ही इसलिए चुना क्योंकि उसको बॉलीवुड से बहुत लगाव था. और उसका एडमिशन भी यहां आराम से हो गया था. फिलहाल दोनों की यह प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.



 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे