Funny Videos: क्या कभी किसी गोरिल्ला को साइकिल से गिरते हुए देखा है? इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय गोरिल्ला साइकिल चलाता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. इसे ट्विटर पर एक आईएफएस अफसर ने शेयर किया है. 


क्या है वीडियो में


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में एक विशालकाय गोरिल्ला साइकिल पर आता हुआ नजर आ रहा है. कुछ सेकंड्स बाद उसका संतुलन बिगड़ जाता है और वह साइकिल से गिर जाता है. इसके बाद वह गुस्से में साइकिल को ही पटक देता है, जिसे देख लोग हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. आईएफएस अफसर सम्राट गौड़ा ने इस वीडियो ने ऑनलाइन शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- स्टूपिड साइकिल.



लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स


इस वीडियो को अब तक 65 हजार व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस पर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'वो सोच रहा है स्टूपिड साइकिल, तुमने मुझे गिरा कैसे दिया. मुझे अब तुम्हारी जरूरत नहीं है.'


अन्य ने लिखा, 'गोरिल्ला को एक नया साइक्लिंग इन्फ्रास्ट्रक्चर देना चाहिए ताकि वह खुश रहे और साइक्लिंग को एन्जॉय कर सके.' इसके अलावा, एक ट्विटर यूजर ने एक और मजेदार वीडियो के साथ प्रतिक्रिया दी जिसमें एक बंदर गोल्फ कार्ट चला रहा था, जिसे देख लोग लोटपोट हो गए.