Bride Groom News: शादियां आमतौर पर खुशियों और जश्न के लिए होती हैं, लेकिन हाल ही में एक वाकये में जयमाला के बाद दूल्हे और दुल्हन के बीच कुछ अनबन हो गई. रसगुल्ला खिलाते वक्त कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन ने दूल्हे को थप्पड़ लगा दिया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन मंच पर खड़े हैं और एक-दूसरे को जयमाला पहना चुके हैं. उनके आसपास कुछ रिश्तेदार भी मौजूद हैं. पीछे कुछ बच्चे मस्ती करते दिख रहे हैं. इसी बीच, दुल्हन अपने हाथ में रसगुल्ला लेकर दूल्हे को खिलाने की कोशिश करती है. दूल्हे के चेहरे पर शरारत साफ दिख रही है. वो रसगुल्ला खाने के बजाय इधर-उधर हटने लगता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुल्हन ने दूल्हे को मारे थप्पड़


ये नाटक दुल्हन को बिल्कुल पसंद नहीं आता. वो तीन बार उसे रसगुल्ला खिलाने की कोशिश करती है, मगर दूल्हा हर बार पीछे हट जाता है. आखिर में, दुल्हन वापस मुड़ती है और अचानक से रसगुल्ला दूल्हे के मुंह में डाल देती है. लेकिन दुल्हन का गुस्सा अभी भी शांत नहीं होता. वो अचानक से दूल्हे को एक जोरदार थप्पड़ लगा देती है. इसके बाद दूल्हे के हाथ में भी रसगुल्ला दिखाई देता है. मगर वीडियो यहीं खत्म हो जाता है. तो ये पता नहीं चलता कि आगे क्या हुआ. वीडियो में दूल्हे के हाव-भाव देखकर ये तो साफ लगता है कि शायद कोई बात तो जरूर बिगड़ी होगी.


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


हालांकि, गौर से देखने पर ये वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया गया लगता है, क्योंकि शादी के मंच पर बहुत कम लोग ही नजर आ रहे हैं. या फिर इस वीडियो को प्रैंक के तौर पर बनाया है, क्योंकि यह नाटकीय ज्यादा लग रहा है. ये वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर 56 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, "कुछ तो खा लो यार. रसगुल्ला नहीं तो थप्पड़ ही सही."  एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ऐसा लग रहा है मानो दुल्हन कोई टीचर हैं. वहीं, एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया है कि अगर ये कोई लड़का करता तो फेमिनिस्ट सड़कों पर चिल्ला रही होतीं.