Groom Firing With Revolver: भारत में शादी के वीडियोज के वायरल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में एक बहुत खौफनाक वीडियो सामने आया है. इसमें जयमाल कार्यक्रम से तुरंत पहले दूल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उसने अचानक रिवाल्वर निकाली और फायरिंग शुरू कर दी. उसके बगल में खड़ी दुल्हन की हालत इतनी खराब हो गई कि वह डर के मारे कांपने लगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूल्हा दुल्हन साथ में खड़े हुए
दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मयंक नामक एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक शादी का स्टेज बना हुआ है और दूल्हा दुल्हन साथ में खड़े हुए हैं. ठीक इसी दौरान अचानक से दूल्हा अपनी हाथ में रिवॉल्वर निकाल लेता है और हवाई फायरिंग करने लगता है. जैसे ही उसकी बंदूक से ठांय की आवाज निकलती है बगल में खड़ी दुल्हन डर जाती है.


अचानक ऐसी फायरिंग क्यों?
वह अपने कानों पर हाथ रखती है और कांप उठती है. शादी में पहुंचे मेहमानों को भी समझ में नहीं आया कि दूल्हे ने अचानक ऐसी फायरिंग क्यों की है. मेहमान इधर-उधर देखने लगे, फिर किसी ने बताया कि जहां शादी हो रही है वहां का रिवाज है कि दूल्हा फायरिंग करता है. जबकि यह भी बताया गया कि यह सिर्फ एक हर्ष फायरिंग थी.


यूजर्स से मिलीजुली प्रतिक्रिया
फिलहाल इसका वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, यूजर्स की तरफ से मिलीजुली प्रतिक्रिया आने लगी. एक यूजर ने लिखा कि अगर शादी विवाह में दूल्हा ही फायरिंग करने लगेगा तो यह खतरनाक साबित हो सकता है. वहीं अगर यह वीडियो पुलिस तक पहुंच गया तो दूल्हे के घर पर नोटिस आ सकती है और बंदूक के सिलसिले में छानबीन भी हो सकती है.



 


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं