Groom Accident News: यह ठीक ही कहा गया है कि प्रेम सब पर विजय प्राप्त करता है और पहाड़ों को भी हिला सकता है. फिलहाल, झारखंड के इस दूल्हे ने इसे सही साबित कर दिया जब वह अपनी शादी के लिए एम्बुलेंस में पहुंचा और स्ट्रेचर पर लेटकर अनुष्ठानों में भाग लिया. झारखंड के पलामू जिले में दृढ़ निश्चयी दूल्हा चंद्रेश मिश्रा शहर में चर्चा का विषय बन गया है. मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चंद्रेश मिश्रा की शादी 25 जून को होनी थी. हालांकि, उनकी शादी से कुछ ही दिन पहले एक गंभीर दुर्घटना हुई और उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुर्घटना में दूल्हे का पैर हुआ फ्रैक्चर


दुर्घटना में होने वाले दूल्हे को गंभीर चोटें आईं थी, जिसके कारण उसे अस्पताल में बिस्तर पर रहना पड़ा. शादी सिर पर थी और दूल्हे के परिवार के सदस्य उनकी हालत से चिंतित थे. लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर शादी कैसे होगी. उन्होंने दूल्हे से शादी स्थगित करने के लिए कहा. हालांकि, मिश्रा परिवार सभी कठिनाइयों को नजरअंदाज करते हुए निर्धारित तिथि के अनुसार शादी करने के इच्छुक थे. वह अपनी प्रेमिका प्रेरणा से शादी करने के लिए दृढ़ थे, जबकि उनके परिवार ने उनसे पूरी तरह से ठीक होने तक शादी स्थगित करने का आग्रह किया था.


शादी वाले दिन स्ट्रेचर पर लिए फेरे


चंद्रेश मिश्रा को ऐसा महसूस हुआ कि शादी तय तिथि के दिन ही करनी चाहिए. वह शादी के दिन अपने बारातियों के साथ एक एम्बुलेंस में पहुंचे और स्ट्रेचर पर शादी की रस्मों में भाग लिया क्योंकि वह अपने पैरों पर खड़े नहीं हो सकते थे. ऐसा बेहद ही सोच में डालने वाली प्रेरणा के प्रति मिश्रा के प्यार और उससे शादी करने के दृढ़ संकल्प ने मेहमानों की आंखों में आंसू ला दिए, जब उन्होंने अपने सामने दिल छू लेने वाला दृश्य देखा. शादी समारोह पलामू के मेदिनीनगर के एक होटल में हुआ.