Groom Showing Coca Cola To Bride: सोशल मीडिया पर आए दिन शादी के वीडियोज और तस्वीरें जमकर वायरल होते रहते हैं. कई बार दूल्हा तो कई बार दुल्हन अपनी फनी हरकतों के चलते चर्चा का विषय बन जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक दुल्हन अपने ससुराल पहुंचते ही डांस करने लगी. ठीक इसी दौरान दूल्हे ने कुछ ऐसा किया उसका वीडियो बन गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोका कोला गाने पर डांस
दरअसल, इस घटना का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसमें दिख रहा है कि एक दुल्हन अपने ससुराल पहुंचती है और वह ससुराल के लोगों से घिरी होती है. ठीक इसी दौरान किसी ने उससे डांस करने की गुजारिश की तो वह डांस करने लगी. वह कोका कोला गाने पर डांस करती नजर आई. इस दौरान वह थोड़ी सी शर्मा भी रही थी.


बोतल को पिलाते हुए भी दिखा!
उसके डांस के दौरान ही एक गजब का वाकया सामने आया. असल में किसी ने दूल्हे के हाथ में कोका कोला की बोतल पकड़ा दी और दूल्हे ने दुल्हन को वह बोतल दिखानी शुरू कर दी. इस दौरान दूल्हा सांकेतिक रूप से दुल्हन को कोका कोला की बोतल को पिलाते हुए भी दिखा, जबकि दुल्हन शरमाते हुए डांस करती रही.


यह जमकर वायरल हो गया
यह वीडियो कब का है और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन यह वायरल जरूर हुआ है. जैसे ही यह पोस्ट किया गया, यह जमकर वायरल हो गया. कई यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया देने लगे और कहने लगे कि दुल्हन बहुत ही क्यूट है और बहुत ही क्यूट डांस करती दिख रही है.



 


(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)