Student Funny Video: स्टूडेंट लाइफ में जिन लोगों ने अपना समय हॉस्टल में गुजारा है, उन्हें मालूम है कि मेस का खाना किस तरह का होता है. कुछ स्टूडेंट तो मेस की बजाय खुद से खाना बनाना पसंद करते हैं, जबकि बाहर से कुछ ऑर्डर करके मंगवा लेते हैं. स्वादिस्ट खाने के लिए हॉस्टल के स्टूडेंट तरस जाते हैं. हॉस्टल में परोसे जाने वाले भोजन में आमतौर पर घर के बने भोजन के स्वाद, क्वालिटी और गर्माहट की कमी होती है. हाल ही में एक महिला ने ट्विटर पर एक फनी वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने हॉस्टल में परोसे गए पराठे को तोड़ती नजर आ रही है. पराठा खाने के लिए बहुत कठिन लग रहा था, और कई हॉस्टल के लोगों ने वीडियो को बिल्कुल सही पाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हॉस्टल में परोसा गया घटिया क्वालिटी का खाना


वीडियो में लड़की अपने हॉस्टल में परोसे जाने वाले भोजन की घटिया क्वालिटी को कैमरे के सामने दिखलाती है. वह एक पराठा लेती है और बार-बार उसे लकड़ी की मेज पर पटकती है, लेकिन वह न तो टूटता है और न ही मुड़ता है. वीडियो में लड़की ने यह भी कहा, "कोई इसे कैसे खाएगा?" वीडियो शेयर करते हुए उसने कैप्शन में लिखा, "हॉस्टल का खाना." जब से वीडियो अपलोड किया गया, इसे 30k से अधिक बार देखा गया, 770 लाइक और कई कमेंट्स मिले. कई लोग जो हॉस्टल में रह चुके हैं, उन्हें यह वीडियो मजेदार लगा. एक व्यक्ति ने तो यह भी पूछ लिया कि पराठा पिछली रात का है या दो दिन पहले का है.


 



 


वीडियो देखकर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


वीडियो शेयर करने वाले यूजर ने स्पष्ट किया कि इसे नाश्ते के दौरान परोसा गया था और क्लिप को फिल्माने से ठीक एक घंटे पहले बनाया गया था. एक अन्य व्यक्ति ने मजाक करते हुए कहा, "लगता है आपके हॉस्टल ने मेरा रसोइया रख लिया है." एक यूजर ने व्यंग्य करते हुए लिखा, "हथौड़ा रोटी". साथ में यह भी कहा कि यह आयरन से भरपूर होना चाहिए. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसे आत्मरक्षा के लिए रखें." एक शख्स ने हॉस्टल में कभी न रहने के लिए आभार व्यक्त किया. ज्यादातर कमेंट करने वाले लोगों ने अपने हॉस्टल के दिनों को याद किया.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे