आपने अपने जीवन में कई बार लोगों के मिलते-जुलते चेहरे देखे होंगे. कई लोगों का तो ये भी मानना है कि दुनियाभर में हर इंसान के 7 हमशक्ल होते हैं. हालांकि असल जिंदगी में कितना सच है ये कोई नहीं जानता. सोशल मीडिया पर आपने शाहरुख खान, सलमान खान और अमिताभ बच्चन के कई हमशक्ल देखें हैं, लेकिन क्या आपने भारतीय क्रिकेट टीम के होनहार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का हमशक्ल देखा? एक वायरल वीडियो में ढोल बजाता शख्स काफी हद तक हार्दिक पांड्या जैसा दिख रहा है. कुछ लोगों को ये वीडियो देखकर अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में कौन है वो शख्स?
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को ढोल बजाते हुए देखा जा सकता है. यह शख्स दिखने में हूबहू भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जैसा लग रहा है. वीडियो में इस शख्स ने बैंड वाले कपड़े पहन रखे हैं और वो एक शादी में ढोल बजाने के लिए बारात के साथ-साथ चल रहा है. शख्स की शक्ल हार्दिक से मिलती जुलती लग रही है, जिसकी वजह से उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


वीडियो सामने आते ही लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाना शुरू कर दिया है. कुछ का मानना है कि यह वीडियो एडिटेड है, तो कुछ लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह हार्दिक पांड्या का असली हमशक्ल है या कोई और. यूजर्स इस वीडियो पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं. ये वीडियो इंस्टाग्राम से सोशल मीडिया के बाकी प्लेटफॉर्म पर भी शेयर हो रहा हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- ‘हार्दिक पांड्या अपनी सही जगह हैं’. दूसरा यूजर ने लिखा- ‘मुझे ये कहीं देखे देखे से लगते हैं.’