Kabootar Song: सोशल मीडिया पर हरियाणवी गानों के फैंस की कमी नहीं है. इन गानों के चाहने वालों की कमी नहीं है. देश भर में लोग हरियाणवी गानों पर डांस करते नजर आते रहते हैं. हाल ही में एक भाभी अपने घर की छत पर हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आईं तो सोशल मीडिया पर लोग आहें भरने लगे. इस डांस को देखकर लोग भाभी के दीवाने हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, वीडियो में दिख रहा है कि एक भाभी जी हरियाणवी गाने 'कबूतर' पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. इन भाभी को हरियाणवी गाने पर कमाल के डांस मूव्स दिखाते देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा है कि भाभी ने लहंगा पहन रखा है और छत पर मजे से डांस करती हुई नजर आ रही हैं.


साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में हरियाणवी सॉन्ग बज रहा है. इस गाने की ही धुन पर ये भाभी जी थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि भाभी ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है और साथ में चुनरी भी डाले हुए हैं. भाभी ने आकर्षक मेकअप भी किया हुआ है और उनके डांस स्टेप्स तो कमाल के हैं.


जैसे ही इस वीडियो को उन्होंने इसे यूट्यूब पर शेयर किया, इसने धमाल मचा दिया. लोग भाभी को देखकर उनके दीवाने हो गए. उनके डांस स्टाइल और उनकी खूबसूरती के बारे में लोग कमेंट बॉक्स में भी लिखने लगे. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है कि जब भाभी थिरकती नजर आए हैं, इससे पहले भी ऐसे वीडियो जो सामने आ चुके हैं. (Video Link- https://youtu.be/wU9PR0JyrWc )