Home Delivery of Bomb: जब किसी के दरवाजे पर गिफ्ट या अन्य चीजों की डिलीवरी होती है तो उसे काफी खुशी होती है. सोचिए किसी के दरवाजे पर अगर बम की डिलीवरी हो जाए और उसे खोलते ही वह फट जाए तो शायद यह कितना दर्भाग्यपूर्ण होगा. ऐसा एक मामला सामने आया है जब एक शख्स के दरवाजे पर एक पार्शल पहुंचा और उसमें से बम निकला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की के बॉयफ्रेंड को खत्म करने का प्लान!
दरअसल, यह घटना अमेरिका के एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक शख्स को एक लड़की से प्यार था लेकिन लड़की ने यह कहते हुए मना कर दिया कि उसका एक बॉयफ्रेंड है. इसके बाद फिर मैकॉय नाम के इस आरोपी शख्स ने प्लान बनाया कि वह लड़की के बॉयफ्रेंड को ही खत्म कर देगा. इसके लिए उसने लड़की के बॉयफ्रेंड को बम से उड़ाने की साजिश रच डाली. 


बॉयफ्रेंड गंभीर रूप से घायल हो गया
रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्‍स ने घर के अंदर बम तैयार किया इसकी पैकिंग की. और फिर बॉयफ्रेंड के घर इसकी डिलीवरी करा दी. जैसे ही उसने इस पैकेट को खोला यह फट गया और वह बॉयफ्रेंड गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तत्काल एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर  सारा मामला सामने आ गया. 


पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर जांच की तो आरोपी शख्‍स की पहचान 32 साल के एलेक्जेंडर मैकॉय के रूप में हुई और वह ओहियो में रहता है. आरोपी ने होममेड बम तैयार किया. इसके लिए उसने कई जगह पर पड़ताल की और बम बनाने से संबंधित सामग्री खरीदी. बम फटने वाली घटना कुछ पुरानी है लेकिन अब इसमें फैसला आया है और आरोपी को दोषी करार दिया गया है.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर