Dance Video: सोशल मीडिया पर वीडियोज का कोई अंत ही नहीं है. कोई किसी अंदाज में अपना स्टाइल दिखा रहा है तो कोई अपनी कला का प्रदर्शन कर रहा है. लेकिन जो चीज सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर सर्च की जा रही है, वो है डांस. इंटरनेट पर फॉलोअर्स बढ़ाने और लाइक्स पाने के लिए लोग किसी भी हद तक जा रहे हैं. लड़कियों और भाभियों ने इन दिनों इंटरनेट पर अपने ठुमकों से गदर काटा हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ऐसी ही एक लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उसने रेड टॉप और जींस पहनी हुई है, जिसके बटन खुले हुए हैं. यह वीडियो किसी घर की छत पर बनाया गया है. इस वीडियो में उसने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म ये जवानी है दीवानी के गाने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर ताबड़तोड़ डांस किया है. वीडियो को देख लोग दीवाने हो रहे हैं. 


 उनके डांस के एक्सप्रेशन्स और मूव्स देखने लायक हैं. उनकी कातिलाना अदाएं हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं. इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. वीडियो में डांस करने वाली लड़की का नाम नेहा सिंह है, जिनके इंस्टाग्राम पर 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनके इस वीडियो को अब तक 55000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट भी बढ़ते जा रहे हैं.



लोगों ने जमकर किए कमेंट्स


इस वीडियो को देख लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो रहे हैं जबकि कमेंट्स में भी उनकी अदाओं की तारीफ हो रही है. अकसर इंस्टाग्राम पर नेहा डांस के वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम डांस वीडियोज से भरा पड़ा है. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे