Poop Rain On Vehicles: 24 सितंबर की सुबह चीन में एक नया लगाया गया सीवेज पाइप फट गया, जिससे मानव मल 33 फीट ऊपर हवा में उड़ा और फिर सड़क पर बहुत ही ज्यादा गंदगी कर डाली. उल्टी होने वाले वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे गंदगी का ज्वालामुखी ने कारों, पैदल चलने वालों और मोटरसाइकिल सवारों को गंदा कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Swiggy-Zomato पर चाहिए सबसे तेज डिलीवरी, सिर्फ एक ट्रिक अपनाएं; चुटकी बजाते ही आएगा खाना


द सन की रिपोर्ट के अनुसार, चीन के नानिंग में सीवेज टैंक पाइप फट गया, जब उसका दबाव परीक्षण किया जा रहा था. यह परीक्षण सीवेज पाइप बिछाने के दौरान योग्य इंजीनियरों द्वारा किया जा रहा था. डैशकैम में रिकॉर्ड हुए वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे पाइपलाइन फटने से मानव मल का एक नारंगी फव्वारा हवा में उड़ गया. विस्फोट इतना जोरदार था कि इससे एक कार का विंडशील्ड लगभग टूट गया, जब यह हाइवे पर चल रही गाड़ियों पर गिरा. मोटरसाइकिल चालकों और पैदल चलने वालों को इस गंदे विस्फोट के बाद इसके बीच से गुजरना पड़ा. सौभाग्य से, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ.


 



 


एक और वीडियो जो दूसरे एंगल से लिया गया था दिखाता है कि कैसे फव्वारा की तरह बहुत ऊपर उठा. विस्फोट के बाद सीवेज मल से सड़कें भर गईं. एक शख्स ने मजाक में लिखा, "मैं इस वीडियो की बदबू महसूस कर सकता हूं." एक अन्य एक्स यूजर ने लिखा, "बुरी स्थिति में फंस गया." स्थानीय समाचार वेबसाइट ईटी टुडे ने बताया कि नानिंग नगरपालिका आपातकालीन प्रबंधन ब्यूरो ने पुष्टि की थी कि गंदगी का ज्वालामुखी सीवेज टैंक पाइप फटने के कारण हुआ था. लेकिन, उन्होंने कहा कि सीवेज पाइप सड़क निर्माण के दौरान गलती से छू जाने से नहीं फटा था. इसके बजाय पाइपलाइन तब फटी जब इंजीनियरों ने उस पर दबाव परीक्षण किया.


 



 


हालांकि पाइप फटने से कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन कई गाड़ियों को नुकसान हुआ. ईटी टुडे के अनुसार, कुछ ड्राइवरों ने विस्फोट की बदबू और इसके बाद के प्रभावों के बारे में शिकायत की. एक ड्राइवर ने कहा, "मेरी कार पीली हो गई है और इसमें बदबू आ रही है. मैं इसे इस्तेमाल नहीं कर सकता."