Trending News: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के अनंतपुर गांव की रीता देवी को 112 नंबर की पुलिस मोहनिया थाना लेकर आई. उसका आरोप था कि उसका पति मायके से पैसा लाने के लिए दबाव डाल रहा था. महिला का कहना है कि जब मैंने मांगने से इनकार कर दिया तो मुझे मारने-पीटने लगा. 6 दिनों से मुझे घर में खाने तक नहीं दिया गया, जिस कारण मजबूर होकर मैंने 112 नंबर पर कॉल किया और मुझे पुलिस मोहनिया थाना ले आई. रीता देवी की शादी 6 साल पहले हुई थी और 10 माह की एक लड़की है. मोहनिया पुलिस पीड़िता से आवेदन लेकर पूरे मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ससुराल पहुंची पुलिस तो फरार हो गया पति


मौके पर जब 112 नंबर की पुलिस ससुराल पहुंची थी तो ससुर और पति मौके से फरार मिले. पीड़िता ने मोहनिया थाने को दिए आवेदन में अपने पति अरविंद मौर्य और ससुर लाल बहादुर सिंह तथा सास देवंती देवी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन डाला. पीड़िता रीता देवी ने बताया कि 6 साल पहले मेरी शादी मोहनिया थाना क्षेत्र के अनंतपुर गांव में अरविंद मौर्य के साथ हुई थी. मेरा पति मायके से पैसा मांगने के लिए अक्सर दबाव डालता रहता है. जब मैं मना करती तो मुझे मारा-पीटा करता था, खाने को भी नहीं दिया जाता था. जो घर में बच जाता, वही खाकर किसी तरह गुजारा कर रही थी.


छह दिन से नहीं दिया खाने-पीने को


पीड़िता ने आगे कहा कि पति के साथ सास और ससुर भी मुझे मारने पीटने की धमकी देते रहते थे. पिछले 6 दिनों से मुझे खाने को कुछ भी नहीं दिया गया और जब पति अचानक पिटाई करने लगा तो फिर मैंने मजबूर होकर 112 नंबर पर कॉल किया. जानकारी देते हुए 112 नंबर के हवलदार राम अवध तिवारी ने बताया कि पटना से फोन आया था कि अनंतपुर गांव में रीता देवी को सास-ससुर और पति पिटाई कर रहे हैं. 6 दिनों से खाने के लिए भी नहीं दे रहे. सूचना मिलने के बाद मौके पर जब हम लोग पहुंचे पति ससुर फरार मिला और पीड़िता को थाना लाया गया.


रिपोर्ट: नरेंद्र जायसवाल