UP police naagin dance video: देश अपनी आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है और इस मौके पर हर जगह कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. पीलीभीत की पूरनपुर कोतवाली में सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जोरदार जश्न मनाया गया और पुलिसकर्मियों ने थाने के अंदर डांस किया. हालांकि देशभक्ति के गानों के अलावा पुलिसकर्मी नागिन डांस पर भी झूमते नजर आए हैं. पुलिसकर्मियों को वर्दी में इस तरह का डांस करने की इजाजत नहीं होती लेकिन आजादी के अमृत महोत्सव में पुलिसवालों ने अपनी खुशी का इजहार भी अलग अंदाज में ही किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिसवालों ने जमकर किया डांस


पूरे देश में लोग अलग-अलग तरह से आजादी की वर्षगांठ का जश्न मना रहे हैं. पीलीभीत के पुलिसकर्मियों ने पहले देश भक्ति के गानों पर डांस किया और उसके बाद नागिन डांस पर जमकर थिरके. क्या सिपाही, क्या दरोगा, क्या इंस्पेक्टर, सभी आजादी के रंग में डूबे नजर आए. फिर क्या था दारोगा साहब सपेरा बनकर बीन बजाने लगे तो सिपाही नागिन की तरह जमीन पर लोटकर करतब करने लगा. दोनों के बीच गजब की जुगलबंदी देखने को मिली.


आस-पास खड़े पुलिसकर्मी भी अपने साथियों के नागिन डांस को फुल एंजॉय कर रहे थे. देश की आजादी के 75 साल के जश्न में पुलिसकर्मी खुलकर नाचते नजर आए. इस वर्ष खुशी का इजहार करने के लिए सभी देशवासियों से कहा गया है और हर घर तिरंगा नाम से स्पेशल कैंपेन भी लॉन्च की गई है. ऐसे में पुलिस भी क्यों पीछे रहती तो उन्होंने खास अंदाज में अपनी खुशी का इजहार किया. वैसे तो पुलिसकर्मियों को छुट्टियां कम ही मिलती हैं, साथ ही ऐसे मौकों पर ड्यूटी सख्त कर दी जाती है. लेकिन जो भी मौका मिला उसका इन पुलिसकर्मियों ने पूरा फायदा उठाया और उसका नतीजा यह नागिन डांस है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर