Flight Viral Video: इंडोनेशिया में एक हवाई जहाज से उतरते समय सीढ़ी से गिरने वाले एयरपोर्ट के कर्मचारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. इस वीडियो में एक शख्स जो शायद किसी एयरलाइन का स्टाफ है, विमान के दरवाजे से बाहर निकल रहा है, तभी उसका एक साथी अनजाने में सीढ़ी को खींच लेता है. हालांकि जी न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सका, लेकिन वीडियो ट्वीट करने वाले व्यक्ति ने बताया कि यह घटना इंडोनेशिया में हुई थी और यह स्टाफ ट्रांसनूसा एयरलाइंस का है. ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


ग्राउंड स्टाफ की गलती की वजह से शख्स बुरी तरह गिरा


वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक फ्लाइट का स्टाफ गेट के पास मौजूद रहता है और फिर जैसे ही वह सीढ़ियों पर उतरने की कोशिश करता है, लेकिन उसने यह ध्यान नहीं दिया कि ग्राउंड स्टाफ फ्लाइट की सीढ़ियों को हटा रहा है. जैसे ही उसने कदम रखा तो वह सीधे नीचे जा गिरा और वीडियो यहीं पर खत्म हो गया. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही वह नीचे की तरफ गिरा तो वीडियो शूट करने वाली लड़की चिल्लाने लगी और उसी की तरफ भागी और वीडियो यही पर ही खत्म हो गया. हालांकि, यह नहीं पता चल सका कि आखिर इसके बाद क्या हुआ.


यह भी पढ़ें: Desi Jugaad: नहीं जाना था जिम तो पार्क में बना डाला ट्रेडमिल, Video में दिखा चौंकाने वाला नजारा


 


पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं


लेकिन ये पहली बार नहीं है कि एयरपोर्ट स्टाफ की लापरवाही से हादसा हुआ है. पिछले साल अप्रैल में पुणे एयरपोर्ट पर विमान के पीछे वाले दरवाजे से उतरते समय गिरने से एयर एशिया नाम की एयरलाइन में काम करने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई थी. उस शख्स की पहचान विवियन एंथनी डोमिनिक के रूप में हुई थी जो पुणे के लोहगांव इलाके के रहने वाले थे. ऐसे ही एक और हादसे की खबर सितंबर 2023 में भी आई थी. उस वक्त स्पेन में एक महिला विमान से उतरते समय सीढ़ियों से गिर गई और उसके पैर की दो हड्डियां टूट गईं.