Customer Shopkeeper Fight Video: केरल के एक KFC आउटलेट में कर्मचारियों और एक कस्टमर्स के बीच उनके खाने के ऑर्डर को लेकर मारपीट हो गई. वीडियो फुटेज में KFC कर्मचारियों को एक ग्राहक के साथ फूड आउटलेट में हाथापाई करते हुए दिखाया गया है, जिससे ऑनलाइन काफी चर्चा हुई. वीडियो एक KFC आउटलेट में मारपीट के साथ शुरू होता है. एक आदमी कुछ कर्मचारियों पर चिल्लाता है और उन्हें काउंटर के पीछे जाने के लिए धक्का देता है. जैसे ही कर्मचारी उसे पकड़ने और रोकने की कोशिश करते हैं, आदमी कुछ कदम पीछे हटता है, खुद को स्थिर करता है और उन पर चार्ज करता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: खूबसूरत लड़की को रोज-रोज करना पड़ता है शेविंग, पीछे की वजह सुन बाहर निकल आएंगी आंखें


केएफसी आउटलेट में हुई भयंकर मारपीट


वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक कैसे लोगों का एक समूह, उनमें से कुछ केएफसी के टैगलाइन "इट्स फिंगर लिकिन गुड" के साथ टी-शर्ट पहने हुए आदमी को कॉलर से पकड़कर उस पर वार करते हुए देखा जा सकता है. एक कर्मचारी बार-बार आदमी को थप्पड़ मारता है, उसे खाने के काउंटर पर धकेलता है. कस्टमर्स और डिलीवरी बॉय सहित लोगों का एक बड़ा समूह लड़ाई देखता है. उनमें से कुछ लड़ाई के करीब भी जाते हैं ताकि वीडियो रिकॉर्ड कर सकें.


 



 


यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा


वीडियो सोशल मीडिया पर हो गया वायरल


वीडियो में एक प्वाइंट पर कुछ KFC कर्मचारी आदमी को गर्दन से पकड़ लेते हैं और उसे चोकहोल्ड में रखते हैं क्योंकि एक अन्य कर्मचारी उस पर प्रहार करना जारी रखता है. नीले रंग की शर्ट में एक आदमी दूसरों को अलग धकेलता है और दोनों पक्षों को अलग करने का प्रयास करता है. वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रिया आई. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी-अपनी राय दी.