King Cobra In Police Station: उत्तर प्रदेश में हुई एक अजीबोगरीब घटना में जालौन के एक थाने में एक किंग कोबरा (King Cobra) देखा गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक किंग कोबरा को थाने से बाहर आते देखा गया तो पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. लोग किंग कोबरा सांप से दूर भागने लगे, क्योंकि वह डंसने के लिए अटैक (King Cobra Attack) करने लगा. इस घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने तुरंत ही उसे पकड़ने के लिए स्नेक कैचर को फोन करके बुलाया. वीडियो में, सांप पकड़ने वाले को कोबरा को शांत करने की कोशिश करते देखा जा सकता है, जबकि आस-पास कई पुलिस अधिकारी खड़े हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

King Cobra को देखकर सहम गई थाने की पुलिस


जालौन के पुलिस स्टेशन में अचानक एक किंग कोबरा (King Cobra) सांप निकल आया. सांप को देखकर पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया. सभी उस किंग कोबरा से दूर भागने लगे और तुरंत ही सांप पकड़ने वाले सपेरे को बुलाया गया. जैसे ही सपेरा आया तो उसने सांप को अपने सामने ले आया और फिर उसे डंडे के जरिए नियंत्रित करके एक डिब्बे में बंद कर लिया. बताया जा रहा है कि डिब्बे में बंद करने से पहले सांप डसने के लिए काफी देर तक फुंफकार मारता रहा. उम्मीद जताई जा रही है कि यह किंग कोबरा (King Cobra) यमुना नदी का किनारा होने की वजह से कुठौन्द थाने में आया.


 



 


थानाध्यक्ष ने बताया आखिर कैसे सांप को पकड़ा गया


जानकारी के मुताबिक, नदी के किनारे से ही आए दिन सांप आते रहते हैं. चार दिन पहले भी थानाध्यक्ष के कमरे में कोबरा सांप (Cobra Snake) निकल आया था. यह मामला जालौन के कुठौन्द थाना का है. थानाध्यक्ष अखिलेश द्विवेदी ने इस मामले में कहा, 'थाना कुठौन्द परिसर में सरकारी आवास जो बने हुए हैं वह पुराना आवास है. उसी जगह सांप दिखाई दिया. इसके बाद तत्काल सांप पकड़ने वाले सपेरे को बुलाया गया और उसे पकड़ा. इससे पहले भी तीन दिन पहले सांप निकला था.'


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर