King Cobra Video: आपने लोगों के सांप पकड़ने के कई डरावने वीडियो देखे होंगे. हालांकि, 12 फीट के किंग कोबरा को चूमते हुए एक शख्स का वायरल वीडियो जरूर आपके रोंगटे खड़े कर देगा. किंग कोबरा को चूमते हुए शख्स का वीडियो इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया है. वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर निक रैंगलर ने शेयर किया, जो खुद को जानवर और रेप्टाइल एडिक्ट कहता है. वह अपने प्रोफाइल से सांप और एनिमल एक्सपर्ट लगता है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'क्या आप 12 फुट के किंग कोबरा को किस करेंगे?'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किंग कोबरा को पकड़कर शख्स ने चूमा


वीडियो की शुरुआत निक और किंग कोबरा को आमने-सामने देखने से होती है. धीरे-धीरे, निक आगे बढ़ता है और सांप को पकड़ लेता है, जबकि किंग कोबरा आजाद होने के लिए एक बार निक की तरफ मुड़ता है. कुछ समय बाद किंग कोबरा हिलना बंद कर देता है और शांत रहता है जिसके बाद निक उसके करीब जाता है और उसके सिर पर एक किस करता है. वीडियो को ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से इंस्टाग्राम पर दो लाख 41 हजार लाइक्स बटोरे हैं, जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स की ढेर सारी रिएक्शन हैं. 


 



 


वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया


वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “यार, क्या जबरदस्त फीलिंग है. मैं इसे लंबे समय तक याद रखूंगा, लेकिन कृपया इसे करने की सोच न रखें. भले ही यह उसके लिए बेहतरीन एक्सपीरियंस हो, लेकिन यह हर किसी के बस की बात नहीं." एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, "यह कुछ भी नहीं है, मैंने अपने एक्स को कितनी बार किस किया है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "भाई यहां इंडियाना जोन्स मूवीज जैसे सीन कर रहे हैं. जिस तरह से आपने किंग कोबरा के बैक पर किस किया, लोग यह देखकर बेहद ही दंग रह गए." एक चौथे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "मुझे लिप टू लिप किस देखना है."


जरूर पढ़ें-


TIGER के सामने हीरोपंती दिखा रहे थे टूरिस्ट, अगले ही सेकेंड हुआ ऐसा हादसा सदमे में पड़ गए दोनों
लगा लीजिए शर्त! ऐसी चोटी कभी नहीं देखी होगी आपने, शख्स के अमिताभ बच्चन भी हुए दीवाने