King Cobra Found In Scooty: जब भी कोई शख्स अपने आस-पास सांप (King Cobra Snake) को देख लेता है तो उसकी हालत खराब हो जाती है और वह कोसों दूर भाग जाता है. खौफ में लाने के लिए कोबरा (Cobra Video) नाम ही काफी है. जहरीले सरीसृपों को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. क्या होगा यदि आप कही जाने वाले हों और उसके ठीक पहले अपने स्कूटी या कार में एक कोबरा (King Cobra) बैठे हुए देख लें. शायद उसी वक्त आप अपनी स्कूटी को छोड़कर भाग खड़े हो जाएंगे. हालांकि, सांप को पकड़ने वाले किसी स्नैक कैचर को बुला लेंगे तो काम थोड़ा आसान हो जाएगा और वह सांप को पकड़कर किसी सुरक्षित स्थान पर छोड़ देंगे. कुछ ऐसा ही एक वीडियो में देखने को मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्कूटी में जाकर फंस गया किंग कोबरा सांप


एक साहसी व्यक्ति ने बिना किसी स्नैक कैचर को बुलाए ही खुद मैदान में कूद गया और कोबरा सांप को स्कूटी से बाहर निकालने लगा. बिना किसी विशेष उपकरण के जहरीले सांप को आसानी से बाहर निकाल लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक्सपर्ट सांप पकड़ने के लिए हुक की छड़ें का यूज करते हैं जिससे वह बिना किसी अटैक के सांपों को आसानी से पकड़ लेते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक व्यक्ति को एक पेचकश का उपयोग करके एक कोबरा को बचाते हुए देखा गया है. वीडियो में देखा जा सकता है, कोबरा एक स्कूटी के अगले हिस्से में कुंडलित बैठा दिखाई दे रहा है.


 



 


कोबरा सांप को एक पेचकश की मदद से निकाला बाहर


एक शख्स कोबरा को आराम से छू रहा है. वह सांप को अपने हाथ में पकड़ने की कोशिश करता है. फंसे हुए कोबरा को बाहर निकालने के लिए वह एक पेचकश का यूज करता है. कुछ देर कोशिश करने के बाद वह कोबरा को उसकी पूंछ से खींच लेता है. आखिरकार वह शख्स गाड़ी से सांप को बाहर निकालने में सफल रहता है. पगन नाम के ट्विटर यूजर द्वारा वीडियो शेयर किया गया है, जो वायरल हो गया है. इसे अब तक 43 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इसके अलावा, नेटिजन्स ने कोबरा को सिर्फ एक पेचकश और नंगे हाथों से बचाने के लिए निडर आदमी की प्रशंसा की.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|