China Viral News: चीन की सड़कों पर एक आश्चर्यजनक बाजार फलफूल रहा है. कल्पना कीजिए कि आप सड़क पर चल रहे हैं और देख रहे हैं कि युवा महिलाएं रेट कार्ड लेकर बैठी हैं, जो सामान या कोई सर्विसेज नहीं, बल्कि प्यार और साथ के पल पैसे के लिए दे रही हैं. यह अजीब और अनोखा बिजनेस मॉडल ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह कई लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक ऐसे जमाने में जब रिश्तों में अक्सर जुड़ाव की उम्मीद होती है, कुछ लोग बिना किसी बंधन के प्यार पसंद करते हैं. इस अनोखे ट्रेंड ने अपना बाजार ढूंढ लिया है. खासकर चीन में, जहां प्यार को खुलेआम सड़कों पर बेचा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये अस्थायी स्टॉल पैसे के बदले रोमांटिक अनुभवों का मेनू पेश करते हैं, जो उन लोगों को लुभाते हैं जो बिना लंबी कमिटमेंट के साथ इमोशनल जुड़ाव चाहते हैं. चीन में किराए पर रिश्तों का कॉन्सेप्ट बढ़ गया है. शेन्जेन जैसे शहरों की सड़कों पर लड़कियां रेट कार्ड लेकर देखी जा सकती हैं, जो किसिंग, गले लगाने और साथ में फिल्म देखने जैसी सर्विसेज देती हैं. प्यार के इन पलों की कीमतें 11 रुपये से लेकर एक घंटे साथ में पीने के लिए 461 रुपये तक होती हैं.


साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने बताया कि ये स्टॉल एक आम दृश्य बन गए हैं, जिनकी तस्वीरें और वीडियो चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर वायरल हो रहे हैं. कुछ लड़कियां पैसे कमाने के लिए इस तरह के पेमेंट किए गए साथ की ओर रुख कर रही हैं, हालांकि यह ध्यान रखना जरूरी है कि ये बातचीत सख्ती से गैर-अंतरंग रहती हैं. उदाहरण के लिए एक साधारण गले की कीमत लगभग 11 रुपये है, जबकि एक चुंबन की कीमत 115 रुपये है.


साथ में फिल्म देखने में आपको 150 रुपये खर्च होंगे, और साथ में घर के काम करने के लिए 2000 रुपये लगेंगे. सबसे महंगा ऑप्शन एक साथ एक घंटे पीने की कीमत 4100 रुपये है. इस असामान्य ट्रेंड ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं पैदा की हैं. जबकि कुछ लोग इस इनोवेशन की सराहना करते हैं, वहीं अन्य इसे महिलाओं के लिए अपमानजनक बताते हैं.