Lassi Viral Video: गर्मियों के दिनों में ठंडा और मलाईदार लस्सी का लंबा गिलास कौन पसंद नहीं करेगा? यह ड्रिंक कई लोगों की पसंदीदा है. लस्सी में अक्सर लोग गाढ़ेपन को देखकर अंदाजा लगाते हैं कि आखिर उसकी क्वालिटी कितनी बढञिया है. हालांकि, सूरत के एक दुकानदार ने इस ड्रिंक को नई ऊंचाइयों पर ले गया. इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में, वह दुकानदार सबसे गाढ़ा लस्सी बनाने की कला में महारत हासिल कर चुका है, जिसे आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा. उन्होंने अपनी क्रिएटिविटी दिखाने के लिए कई ट्रिक्स में भी महारत हासिल कर ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: वैज्ञानिकों ने खोजा इंसानों से भी बड़ा बिच्छू, जो समुद्र में करोड़ों सालों से करते थे राज लेकिन...


आपने कभी नहीं देखी होगी ऐसी लस्सी


दुकानदार ने गिलास को लस्सी से भर देता है और फिर उसे उल्टा कर देता है. हैरानी वाली बात यह है कि उसमें से एक भी बूंद नीचे नहीं गिरता और यह देखकर व्यूअर्स हैरान रह गए. फिर उसने धीरे-धीरे लस्सी को एक गिलास से दूसरे गिलास में डाला, हमें गाढ़ा और मलाईदार लस्सी दिखाई दी. अगर आपको लगता है कि वह सिर्फ एक ही बार कर सकता है, तो फिर से सोचिए. वह कई गिलासों के साथ ऐसा ही दोबारा कर सकता है, यहां तक ​​कि एक खिलौने की तरह एक गिलास को पलट देता है, हर बार एक ही रिजल्ट था. कैप्शन में लिखा, "जादुई लस्सी जो हिलाने पर भी नहीं गिरती."


यह भी पढ़ें: Knowledge News: वो जानवर जो डायनासोर टाइम पर थे और आज भी हैं, क्या जानते हैं उनके नाम?


 



 


वीडियो पर आए कुछ ऐसे रिएक्शन


इंटरनेट पर इस वीडियो पर जल्द ही रिएक्शन आने लगे और कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने समझाया कि यह चिपचिपाहट के कारण था, जो किसी तरल के प्रवाह या उसकी मोटाई के प्रतिरोध का माप है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यहां तक ​​कि बच्चे भी इतना फिजिक्स जानते हैं." एक अन्य ने भी लिखा, "आप कुछ फिजिक्स पढ़ सकते थे." कुछ ने बताया कि ये ट्रिक आम हैं. एक यूजर ने लिखा, "आप लोग बस दुनिया को बेवकूफ बनाते हैं." इस बीच अन्य लोगों ने हंसते हुए इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी. आप इस वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं?