Social Media Viral: कई लोग लॉटरी खरीदकर अपनी किस्मत को बार-बार आजमाते रहते हैं. ऐसे ढेर सारे लोगों में से कुछ चुनिंदा ही ऐसे होते हैं जिनकी लॉटरी (Lottery) लग जाती है और उनकी किस्मत रातोंरात बदल जाती है. बताया जा रहा है कि महिला अमेरिका (America) में रहने वाली है और इसका नाम कैथरीन रॉबिनसन (Katherine Robinson) है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बर्थडे पर खुल गई किस्मत


महिला ने अपने 68वें जन्मदिन (Birthday) पर लॉटरी के जरिए एक बहुत बड़ा जैकपॉट अपने नाम किया. बर्थडे पर मानो इस महिला की किस्मत ही खुल गई. महिला ने ये जैकपॉट (Jackpot) बिग बॉक्स बिंगो लॉटरी गेम में जीता है. इसके टिकट के लिए महिला ने मात्र 800 रुपये खर्च किए थे. लंबे वक्त के इंतजार के बाद इसने लॉटरी का इनाम हासिल कर ही लिया.



महिला बनी करोड़पति


आपको बता दें कि ये महिला रातोंरात करोड़पति (Crorepati) बन गई. महिला ने 1.3 करोड़ रुपये का इनाम जीता है. हालांकि महिला को इस जैकपॉट के बारे में सुनकर यकीन ही नहीं हो रहा था, जो कि स्वाभाविक है. महिला की मां भी लॉटरी के टिकट (Ticket) खरीदा करती थी, जिसकी वजह से महिला ने भी ऐसा करना शुरू कर दिया. महिला ने बताया कि वो इस धनराशि (Money) से एक घर खरीदेगी.


वायरल हुआ किस्सा


एक लॉटरी के टिकट ने महिला की जिंदगी ही बदल कर रख दी. अब ये मामला सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. कई लोगों को तो महिला से जलन होने लगी. हालांकि सबकी किस्मत (Luck) इस महिला के जितनी अच्छी नहीं होती कि 800 रुपये के बदले में एक करोड़ से भी ज्यादा का गिफ्ट (Gift) मिल जाए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर