Maggi Noodles Video: पॉपुलर इंस्टेंट नूडल्स मैगी का सड़क पर तरह-तरह से इस्तेमाल होता रहा है, फिर चाहे 'फैंटा मैगी' हो या 'मैगी आइसक्रीम'. लेकिन इन सब प्रयोगों के बाद भी, इंस्टाग्राम पर एक नया वायरल वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. वीडियो में एक ठेला दिख रहा है, जहां दुकानदार क्रश किए हुए सूखे मैगी नूडल्स बेच रहा है. हमने देखा है कि ठेले पर सब्जियां, फल और यहां तक कि मूंगफली और नमकीन भी बिकती हैं, लेकिन मैगी को इस तरह खुले में बेचना अजीब है, जैसा कि कमेंट्स से पता चलता है. इस वायरल वीडियो को 41 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किलो के भाव में बिक रहा मैगी नूडल्स


इंस्टाग्राम पर चटोरें ब्रदर्स नाम के यूजर ने ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक ठेला दिखता है जिस पर खुले में मैगी के नूडल्स भरे हुए हैं. पैकेट वाली मैगी तो दूर की बात है. ये देखकर ही अजीब लगता है. दुकानदार फिर एक कटोरी में मैगी डालता है, उसमें मसाला पाउच की एक पट्टी डालता है और सबको एक साथ प्लास्टिक की थैली में भर देता है. ये वीडियो देखने के बाद लोगों की क्या प्रतिक्रियाएं हैं, ये जानना भी दिलचस्प है. कई लोगों को लगता है कि इस तरह से बिकने वाली मैगी एक्सपायर्ड होगी. एक यूजर ने लिखा, "ये एक्सपायर्ड मैगी है, कृपया इसका इस्तेमाल न करें." वहीं दूसरे ने कमेंट किया, "कहीं फैक्ट्री का वेस्ट तो नहीं है ये? या एक्सपायर्ड?"


 



 


वीडियो पर लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया


कुछ लोगों ने तो साफ-सफाई के बारे में भी चिंता जताई. एक यूजर ने लिखा, "ऊपर से धूल मिट्टी का फ्लेवर फ्री!"  एक और यूजर को तो स्ट्रीट फूड वाले से मैगी खरीदने का ही आइडिया अजीब लगा. उसने लिखा, "इसका कोई मतलब ही नहीं बनता!" वीडियो को एक-दो नहीं बल्कि चार करोड़ लोगों ने देखा.