First Stipend In Internship: जब लोगों को अपना पहला वेतन मिलता है, तो यह एक यादगार पल होता है और वे इसे जीवन भर याद रखते हैं. आपको हमेशा याद रहता है कि आपने अपनी पहली तनख्वाह के साथ क्या किया था. एक व्यक्ति ने ट्विटर पर शेयर किया कि कैसे उसने अपने पहले इंटर्नशिप स्टाइपेंड का यूज अपने परिवार के लिए एक एसी खरीदने में किया और यह ऑनलाइन लोगों का दिल जीत रहा है. नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी से स्नातक की डिग्री प्राप्त देवेश कुमार ने एक सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर के रूप में इंटर्नशिप की. इसके बाद उन्होंने ने अपने मां-बाप के लिए एक महंगी एसी खरीदी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़के ने पहली सैलरी से खरीदी नई एसी


देवेश कुमार ने ट्वीटर पर एयर कंडीशन की एक तस्वीर भी शेयर की जिसे उन्होंने अपने परिवार को फर्स्ट सैलरी से खरीदने में मदद की. उन्होंने 24 जुलाई को ट्वीट किया, "परिवार के लिए एसी खरीदने के लिए अपनी पहली इंटर्नशिप सैलरी का योगदान दिया." जैसा कि आप इस पोस्ट में देख सकते हैं कि वह अपने परिवार के लिए ब्लू स्टार की एक एसी खरीदकर लाया. उसकी तस्वीर जैसे ही ट्विटर पर शेयर की तो लोग उसे बधाई देने लगे. कुछ ने तो अपने पहली सैलरी पर क्या करना है, यह भी साझा किया. लोगों को देवेश का यह कदम बेहद ही पसंद आया.


 



 


पोस्ट पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस पोस्ट पर कई लोगो ने अपनी राय दी. एक यूजर ने लिखा, "बहुत खूब. यह कुछ अनोखा है. ”एक अन्य यूजर ने लिखा, "परिवार के लिए पहला एसी खरीदना सबसे गौरवपूर्ण क्षणों में से एक है. एक मध्यमवर्गीय बेटे के लिए यह बड़ी बात है. मैं इस इमोशन को समझ सकता हूं. ऐसे ही आगे बढ़ते रहें." एक तीसरे यूजर ने लिखा, “बधाई हो भाई, वास्तव में यह एक अच्छी बात है.” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "मैं तुम्हें नहीं जानता लेकिन मुझे तुम पर गर्व है मेरे दोस्त." एक पांचवे यूजर ने लिखा, “दुनिया में सबसे अच्छा एहसास, याद है जब मुझे अपना पहला वेतन मिला था, मैंने उसमें से अधिकांश घर भेज दिया था."