Man Dancing On Handle Of Running Cycle: तमाम तरह के स्टंटों के बीच सोशल मीडिया पर कभी कभी ऐसे वीडियोज भी सामने आते हैं जब साइकिल से स्टंट करने वाले गजब की कला दिखाते हैं और बिना लड़खड़ाए साइकिल को इधर से उधर कर देते हैं. लेकिन हाल ही में साइकिल के स्टंट का जो वीडियो सामने आया है उसने शायद सबको पीछे छोड़ दिया. इस वीडियो में शख्स साइकिल की हैंडल पर डांस करता हुआ दिख रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिजी सड़क पर साइकिल से स्टंट
दरअसल, इस वीडियो को यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स बिजी सड़क पर अपनी साइकिल से स्टंट करता नजर आ रहा है. पहले वह अपनी साइकिल की सीट पर खड़ा हो जाता है और फिर उसे कंट्रोल करने की कोशिश करता है. इसके बाद वह अपना एक पैर साइकिल की हैंडल पर रखकर नाचने लगता है.


शख्स साइकिल के ऊपर खड़ा
हैरानी तब होती है तब बाद वह साइकिल को सरपट तेजी से दौड़ाने लगता है. लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि कैसे यह साइकिल इतनी तेजी से दौड़ रही है जबकि यह शख्स साइकिल के ऊपर खड़ा हुआ है. शख्स ने एक हेलमट भी पहन रखा है और इस दौरान अपने दोनों हाथों से पूरी कलाकारी दिखा रहा है. कई बार तो वह सड़क पर सामने से आ रहे वाहनों के बिलकुल सामने जाते हुए बचा.


वीडियो जमकर वायरल
जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया गया यह जमकर वायरल हो गया. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे इस साइकिल को कहीं और से कोई कंट्रोल कर रहा है लेकिन ऐसा नहीं है. देखकर ऐसा भी लगा कि अभी शख्स का एक्सीडेंट हो जाएगा लेकिन फिर ऐसा नहीं हुआ. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.



 


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर