Narrowly Escapes Train: अर्जेंटीना के एक शहर से डरावनी वाली घटना सामने आई. यहां के ब्यूनस आयर्स में ट्रेन से जुड़ा एक खौफनाक हादसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स रेलवे ट्रैक पार कर रहा था और अपने मोबाइल फोन में खूब बिजी था. उसे पास आ रही ट्रेन का ध्यान ही नहीं रहा. डेलीमेल की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि वह बिना देखे ट्रैक के बीच के बैरियर को पार कर रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसकी हल्की टक्कर भी हो गई


इसके बाद वह ट्रेन के बेहद नजदीक आ गया और अचानक उसकी हल्की टक्कर भी हो गई. गनीमत यह रही कि वह बाहर की तरफ गिरा. वह अचानक पीछे हटता है, जिससे वह बड़ी दुर्घटना से बाल-बाल बच जाता है. वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन के हल्के से छूने पर वह गिर जाता है और उसका फोन हाथ से छूटकर दूर जा गिरता है. 


इस घटना ने लोगों को हिला कर रख दिया. शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि सुबह 6:28 बजे यह हादसा हुआ जब एक यात्री अपने फोन में व्यस्त था और समय रहते पीछे हटकर ट्रेन से टकराने से बच गया.


सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आईं. कुछ लोग इस दृश्य से डर गए, वहीं कुछ ने इसे यात्री की किस्मत बताया. इसके साथ ही, कुछ लोगों ने उस महिला पर भी सवाल उठाए जो उस व्यक्ति के पीछे खड़ी थी, क्योंकि उसने समय रहते व्यक्ति को ट्रेन के बारे में चेतावनी नहीं दी.



इस घटना ने फिर से यह सवाल खड़ा कर दिया है कि मोबाइल फोन में व्यस्त रहकर सड़क या ट्रैक पार करना कितना खतरनाक हो सकता है. सरकार और रेलवे विभाग बार-बार चेतावनियां जारी करते रहते हैं, लेकिन इसके बावजूद ऐसी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं.