Trending Video On Internet: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अजब-गजब वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. लेकिन इस वीडियो को देखकर आपके दिल की धड़कनें बढ़ सकती हैं. अगर आपको ऊंचाई (Height) से डर लगता है तो इस वीडियो को देखकर आपको ज्यादा जोर का झटका लग सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हैरान कर देने वाला वीडियो


इस वीडियो में आप एक शख्स को किसी बिल्डिंग (Building) की छत पर कॉल पर बात करते हुए देख सकते हैं. लेकिन इस बात का अंदाजा किसी को भी नहीं था कि अगले कुछ ही सेकेंडों में शख्स किसी ऐसे चौंकाने वाले करतब (Stunt) को अंजाम दे देगा. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 



शख्स ने किया ऐसा करतब


शख्स पलटता है और एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग पर छलांग (Jumping) मारने लगता है. तेज हवाओं को चीरता हुआ शख्स बिना डरे बस आगे बढ़ता चला जाता है. आखिर में बिल्डिंग के एक कमरे (Room) की खिड़की खुलती है और शख्स वहां से अंदर चले जाता है. इस शख्स की दरियादिली को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को पॉपुलर फिल्म निर्देशक एरिक लजंग (Erik Leung) ने शेयर किया है. बिना किसी सुरक्षा इंतजाम के इस तरह का स्टंट करना जानलेवा साबित हो सकता है. 


वीडियो हुआ वायरल


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस वीडियो ने खूब व्यूज बटोरे. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग, अनोखे और मजेदार रिएक्शन देते नजर आए. हालांकि, इस शख्स ने सभी को हक्का-बक्का (Shocked) करके रख दिया.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर