Man Running Cycle: पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की वायरल हुई थी जो साइकिल चलाते-चलाते रस्सी कूद रही थी, इस दौरान उसका संतुलन देखने लायक था. इसी कड़ी में हाल ही में एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ है जो साइकिल चला रहा है और उसका हैंडल नहीं पकड़ रखा है. इतना ही नहीं शख्स साइकिल को बहुत तेजी से चला रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'इतना कॉन्फिडेंस जरूर होना चाहिए'
दरअसल, इस वीडियो को पुलिस सेवा के अधिकारी आरिफ शेख ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि लाइफ में कुछ मिले या ना मिले लेकिन इतना कॉन्फिडेंस जरूर होना चाहिए. वीडियो में दिख रहा है कि एक मजदूर एक भरी बाजार में अपनी साइकिल लेकर जा रहा है और उसने अपने सिर पर कई प्रकार के सामान भी रखे हुए हैं.


एक शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया
मजेदार बात यह है कि इस शख्स में साइकिल का हैंडल नहीं पकड़ा हुआ है. वह बाजार के बीचोंबीच सड़क पर साइकिल चलाता हुआ जा रहा है और तेजी से जा रहा है. इस दौरान उसके सिर पर रखा हुआ एक भी सामान नहीं गिरता है. हालांकि उसने अपने दोनों हाथों से इन सामानों को पकड़ रखा है. इस शख्स के पीछे कार से जा रहे एक शख्स ने पूरा वीडियो रिकॉर्ड कर लिया.


बैकग्राउंड में बज रहे गाने की तारीफ
इसके बाद इसने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस वीडियो की एक खास बात यह भी है यह कि वीडियो किसी बाजार में शाम के समय का है और इसे देखकर वाकई में बहुत अच्छी अनुभूति हो रही है. इसको जैसे ही शेयर किया गया इस पर जमकर प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई. एक यूजर ने बैकग्राउंड में बज रहे गाने की तारीफ की तो वहीं एक ने लिखा कि लाइफ में इतना ही कॉन्फिडेंस चाहिए.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं