Street Of London: बॉलीवुड के गाने भारत ही नहीं विदेशों में भी काफी पॉपुलर हैं. कई बार विदेशों से ऐसे वीडियो सामने आते हैं जब यहां के गानों की धुनों पर वहां लोग थिरकते नजर आते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें लंदन की एक गली में खड़ा होकर एक लड़का सलमान खान का सुपरहिट गीत गुनगुना रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. विश म्यूजिक नामक यूजर के हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि लंदन के साउथ हाल में 'तेरे नाम' पर लाइव परफॉर्म करते हुए. वीडियो में दिख रहा है कि यह लड़का सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'तेरे नाम' के टाइटल सॉन्ग को गाता हुआ नजर आ रहा है.


लड़के के हाथ में माइक दिख रहा है और सामने पब्लिक खड़ी हुई है. खास बात यह है कि लड़के ने तेरे नाम का हेयर स्टाइल भी रखा हुआ है. उसके हवा में उड़ते हुए बाल लोगों को खूब आकर्षित कर रहे हैं. इसके अलावा उसकी आवाज भी इतनी मधुर है कि लोग वहां देखने के लिए उमड़ रहे हैं.


वीडियो में यह भी दिख रहा है वहां मौजूद भीड़ लड़के का हौसला बढ़ा रही है और तालियां भी बजा रही है. ऐसा लग रहा है कि यह लंदन का एक बहुत ही व्यस्त चौराहा है, जहां पर खड़ा होकर लड़का यह गाना गा रहा है. फिलहाल जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोग कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा कि यह सलमान खान के सबसे बेहतरीन गीत है.