Mother Arrested For Tattoo On Son Hand: टैटू के दीवाने दुनियाभर में हैं और लोग एक से बढ़कर एक टैटू बनवा लेते हैं. इसी बीच एक महिला को अपने दस साल के बेटे के हाथ में टैटू बनवाना भारी पड़ गया. उसे ना सिर्फ पुलिस ने गिरफ्तार किया बल्कि उस पर और भी कानूनी कार्रवाई हो सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, यह घटना अमेरिका के न्यूयॉर्क की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला का नाम क्रिस्टल थॉमस है और यह अपने घर में अपने दस साल के बेटे और भाई के साथ रह रही थी. पिछले सप्ताह महिला कहीं निकल रही थी तो उसने घर के पास देखा कि कुछ लोग टैटू बनवा रहे हैं. बस फिर क्या था इसके बाद महिला ने अपने बेटे को बुला लिया.


जब वह लड़का स्कूल गया तो..
महिला ने बेटे के हाथ में टैटू बनवा दिया. यहां तो मामला रफा दफा हो गया लेकिन अगले दिन जब वह लड़का स्कूल गया तो उसके टीचर ने उसके हाथ में टैटू देखा. लड़के से पूछा गया कि तो उसने कहानी बता दी. इसके बाद उस लड़के की मां को बुलवाया गया और बताया कि ऐसा कानूनी अपराध है. फिर इसके बाद स्कूल प्रशासन ने यह मामला पुलिस को सौंप दिया. 


लड़के की मां को गिरफ्तार किया
असल में अमेरिका में 18 साल से ज्यादा उम्र के लोग ही टैटू बनवा सकते हैं. इसके बाद मामले में पुलिस द्वारा लड़के की मां को गिरफ्तार कर लिया गया. टैटू कलाकार के लिए भी तलाशी की गई. बाद में टैटू आर्टिस्ट को भी गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल इस मामले की जांच जारी है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर