Mother cooking her son a final meal: रोज हम सभी सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वायरल वीडियो देखते हैं. कुछ वीडियो दर्शकों को हंसाते हैं तो कुछ सोचने पर मजबूर कर देते हैं. इन दिनों चीन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर किसी के आंखों में पानी आ जाएगा. यह वीडियो एक मां और बेटे का है. इसे देखकर आप समझ सकते हैं कि मां और बेटे का रिश्ता कितना पवित्र होता है. इस वीडियो को जिसने भी देखा सभी का गला भर गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है इस वीडियो?


कैंसर से लड़ना हर किसी के बस की बात नहीं है. कैंसर से पीड़ित मरीज को हर सेकेंड मौत का डर सताता रहता है. कोई लोग अपने ऊपर भरोसा रखते हैं और मौत को मात देने में कामयाब हो जाते हैं. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो चीन का है जिसे डेंग नाम के एक शख्स ने पोस्ट किया है. देखते ही देखते यह दुनियाभर में ये वायरल हो गया. इस वीडियो में कैंसर से पीड़ित एक मां अपने बेटे के लिए आखिरी बार खाना बना रही है. यह डेंग की ही मां है. खबरों की मानें तो 20 साल के डेंग की मां की मौत नवंबर के शुरुआत में ही हो गई है. यह वीडियो डेंग की मां के मौत के पहले का है.


डेंग ने मां को बताया


डेंग ने कहा कि उसकी मां बहुत बहादूर थी. उसकी मां ने कैंसर की बात घर में किसी को भी नहीं बताई. वह अंदर से काफी मजबूत थी. डेंग ने बताया कि मां ने इस डर से लोगों को कुछ नहीं बताया कि घर के लोगों को चिंता होगी. एक दिन की बात है जब डेंग की मां ने उससे अचानक से पूछा कि उसे क्या खाना है. उसके बाद वह बाजार से सामान लाती हैं और डेंग के लिए खाना बनाने लगती हैं. मां को ऐसे खाना बनाते देख डेंग दूसरे कमरे में जाकर रोने लगाता है. इस वीडियो को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर इस वीडियो पर डेंग की हिम्मत बांधने के लिए कमेंट्स भी कर रहें हैं. 


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर