Tomato Price: टमाटर के बढ़ते हुए दामों को लेकर देशभर में प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं, लेकिन मध्य प्रदेश की विधायक ने एक अनोखा प्रदर्शन किया. कांग्रेस विधायक कल्पना वर्मा ने टमाटर के बढ़ते हुए दामों और महंगाई को लेकर विधानसभा में प्रदर्शन किया. वह गले में मिर्ची और टमाटर की माला डालकर विधानसभा पहुंची. जैसे ही वह विधानसभा के बाहर पहुंचीं, उन्हें मीडिया ने घेर लिया और पूछा कि क्या आप इसी तरह विधानसभा के भीतर जाएंगी तो उनका जवाब हां में था और यह भी कहा कि यह माला तो मुख्यमंत्री जी के लिए है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक गले में मिर्च-टमाटर का माला पहनकर पहुंचीं विधानसभा


विधायक कल्पना वर्मा ने कहा, "आज इतनी महंगाई हो चुकी है तो मुख्यमंत्री जी लाडली बहन योजना के तहत एक हजार रुपये दे रहे हैं. उसमें तो गरीबों की एक दिन की सब्जी भी नहीं आती. मैं उस लाडली बहन योजना का विरोध करती हूं. मैं भी एक गृहणी हूं और महिलाओं का जो किचन है उसका मैं अच्छे तरीके से हाल जानती हूं कि किस तरीके से वह अपना घर चला रही हैं."


मुख्यमंत्री के लिए माला पहनकर आईं महिला विधायक


मीडिया ने विधायक कल्पना से आगे पूछा कि ये जो आप टमाटर और मिर्च का माला लेकर आई हैं, उसे किसे पहनाने वाली हैं तो कल्पना वर्मा ने जवाब में कहा, "सरकार के मुद्दे और लाडली बहन योजना का विरोध करती हूं और उसके तहत मैं यह माला पहनी हुई हूं. यह माला तो मुख्यमंत्री जी के लिए और अगर पहनेंगे तो पहना भी दूंगी."


विधायक कल्पना ने कहा बहने हर तरफ परेशान हो रही हैं. मैं सरकार की योजना का विरोध करती हूं. टमाटर और सब्जियों के बढ़ते हुए दामों से जनता परेशान है. ऐसी योजनाओं का कोई फायदा नहीं है. उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है.


रिपोर्ट: आकाश द्विवेदी