Mumbai Police Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की कॉमेडी फिल्म "ड्रीम गर्ल 2" जल्द ही थियेटर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को राज शांडिल्य डायरेक्ट कर रहे हैं और हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना इस फिल्म में पूजा नाम की लड़की का भी किरदार निभा रहे हैं. इससे पहले आई पार्ट-1 में भी आयुष्मान ने पूजा का ही रोल निभाया था, जो लोगों को काफी पसंद आया था. ऐसा लगता है कि न केवल फैन्स बल्कि मुंबई पुलिस भी 'ड्रीम गर्ल 2' के खुमार में हैं क्योंकि उन्होंने इसका इस्तेमाल ट्रैफिक के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई पुलिस ने ड्रीम गर्ल के गाने पर सिखाया सबक


मुंबई पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ट्रैफिक जागरूकता वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने ट्रैफिक जागरूकता फैलाने के लिए ड्रीम गर्ल के मशहूर गाने 'दिल का टेलीफोन' का इस्तेमाल किया. वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि इसका मकसद गाड़ी चलाते समय कॉल से बचने और सुरक्षा सुनिश्चित करने का संदेश फैलाना था और मुंबई पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि मोबाइल फोन पर बात कर रहा एक शख्स ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहा है और दूसरी तरफ ट्रैफिक पुलिस को देखकर रास्ता बदल लेता है.


 



 


वीडियो पर मुंबई पुलिस ने दिया कुछ ऐसा कैप्शन


मुंबई पुलिस ने 'ड्रीम गर्ल 2' के एक डॉयलॉग के साथ वीडियो को कैप्शन दिया, "आज वो अपनी जिंदगी का सबसे खतरनाक प्रदर्शन देने जा रहा है? परिणाम बहुत अधिक खतरनाक हो सकता है! ड्रीम गर्ल का कॉल? इसे एक बुरा सपना मत बनाओ! अपनी ड्रीम गर्ल के साथ रहने का सपना टूटने न दें." बताते चले कि 'ड्रीम गर्ल 2' बेहद सफल फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है, जो 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी हैं. प्रमुख भूमिकाओं में, यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.