Mumbai Women Beats Drunks: मुंबई में कई महिलाओं ने सड़क पर उतरकर सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले व्यक्तियों को पीटा. महिलाएं सड़कों पर उनके लगातार शराब पीने की आदत से परेशान थीं और इसलिए उन्होंने खुद ही कार्रवाई करने का निर्णय लिया. इन महिलाओं के सड़क पर उतरने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और अब वायरल हो गया है. बहुत से लोग उन महिलाओं की प्रशंसा कर रहे हैं जिन्होंने लोगों और समाज के भले के लिए प्रयास किया. हालांकि, जीन्यूज इन वीडियो की प्रामाणिकता को सत्यापित नहीं करता है. यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: एयरहोस्टेस के सामने मलने लगा खैनी, Video देख लोग बोले- चाचा खा तो लिया कहां थूकोगे?


पब्लिक प्लेस पर पिया तो खैर नहीं


नेटिजन्स से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना मुंबई के कांदिवली स्थित लालजी पाड़ा में हुई. इन महिलाओं ने सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले व्यक्तियों से निपटने के लिए खुद ही कार्रवाई करने का निर्णय लिया. इन महिलाओं के सड़क पर उतरने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. वीडियो में, महिलाओं का एक समूह झाड़ू लेकर शराबियों की ओर चलता हुआ दिखाई दे रहा है. जैसे ही वे शराब पी रहे लोगों को देखते हैं, वे उन्हें झाड़ू से पीटना शुरू कर देते हैं और उन्हें वहां से जाने के लिए मजबूर कर देते हैं.


 



 


वीडियो पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो ने काफी ध्यान आकर्षित किया है और कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. एक एक्स यूजर ने लिखा, "बहुत सही.. मराठी महिलाएं बहुत स्पष्ट हैं कि क्या सही है और कैसे लड़ाई करना और अपने लिए खड़ा होना है... वे बेचारी नहीं हैं, यही मराठा स्पिरिट है." कई अन्य लोगों ने महिलाओं के इस कदम की सराहना की, इसे सच्चा 'महिला सशक्तीकरण' और 'महिलाओं की शक्ति' का प्रदर्शन बताया.