Murthal Dhaba Fight Video: हरियाणा के मुरथल में एक फेमस ढाबे पर झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ये ढाबा अमरिक सुखदेव ढाबा है, जो अपने देसी खाने के लिए जाना जाता है. यहां पर ग्राहकों और ढाबे के स्टाफ के बीच पराठों को लेकर जमकर झगड़ा हुआ. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग एक-दूसरे को धक्का-मुक्की कर रहे हैं, जिनमें स्टाफ के लोग भी शामिल हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पराठे की दुकान पर हुआ स्टॉफ-कस्टमर के बीच झगड़ा


हालांकि ये झगड़ा कितना बड़ा था, ये तो पता नहीं चल पाया है, पर सोशल मीडिया पर लोगों को इससे कोई खास ताज्जुब नहीं हुआ. कई लोगों का कहना है कि ऐसे झगड़े इस ढाबे पर आम बात है. पहले भी गुलाब जामुन और पनीर को लेकर काफी बवाल हुआ था. कुछ लोगों का ये भी कहना है कि अब इस ढाबे की अच्छी खासी बदनामी हो गई है. रिपोर्ट के अनुसार, ये झगड़ा तब शुरू हुआ जब कुछ ग्राहकों के खाने के ऑर्डर आपस में मिल गए. इस गलती की वजह से ग्राहकों और स्टाफ के बीच बहस शुरू हो गई. पहले तो सिर्फ पराठों को लेकर बातचीत हो रही थी, लेकिन ये बातचीत जल्दी ही हाथापाई में बदल गई.


 



 


वीडियो सामने आते ही लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेस्टोरेंट के कर्मचारियों समेत कुछ लोग आपस में थप्पड़ मार रहे हैं और हाथापाई कर रहे हैं. ये हंगामा इतना बढ़ गया कि कुछ लोगों को जबरदस्ती ढाबे से बाहर निकाल दिया गया क्योंकि वो बहुत ज्यादा परेशानी खड़ी कर रहे थे. इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने ढाबे को खराब बताया और उन्हें लुटेरा बुलाया. कई लोगों ने ये भी बताया कि ये ढाबा पहले ट्रक ड्राइवरों के लिए फेमस था, लेकिन अब ये ढाबा ट्रक ड्राइवरों के बीच भी कम पॉपुलर होता जा रहा है और यह एक पिकनिक स्पॉट जैसा बन गया. दिल्ली-एनसीआर के लोग वीकेंड पर यहां पर लॉन्ग ड्राइवर करके पराठे खाने के लिए आते हैं.