Treasure Pot: सालों से खुदाई और खोजबीन करने पर हमें इंसानियत के गुम हुए कई राज मिले हैं. कुछ लोगों को तो ये काम बहुत पसंद है, उन्हें कभी-कभी अनमोल खजाने भी मिल जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक आदमी जमीन से छोटा मिट्टी का बर्तन निकालते हुए हैरान रह गया. छोटे घड़े जैसे दिखने वाले बर्तन साफ करते समय अचानक उसमें से सांप निकल आया, जिसे देखकर आदमी घबराकर घड़ा जमीन पर पटक देता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: बाहर बहुत धूप है ब्रो, घर के अंदर बैठकर ही ढूंढकर दिखाओ 81 नंबर


मिट्टी के बर्तन से मिले सोने की चीजें


वीडियो में ये भी दिखाया गया कि उस आदमी को असली खजाना तो बाद में मिला. गमले को साफ करते वक्त जब सांप निकल चुका था, आदमी ने उसे हिलाया तो उसमें से सोने का एक त्रिशूल और कुछ सोने के टुकड़े गिरे. वीडियो में इसके बाद उसने मिट्टी के बर्तन को और हिलाया, तो उसे एक हरे रंग के पत्थर वाली सोने की अंगूठी और सोने का कीमती चीजें भी मिली. अंगूठी के मिलते ही वो खुशी से उसे अपने हाथों से साफ करने लगा, ताकि वो उसे पहन सके. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.


यह भी पढ़ें: मैं ना जाऊं टॉयलेट में... जब अंदर से निकल आया कोबरा तो अटक गई शख्स की सांसें, देखें Video 


 



 


वीडियो पर लोगों ने दिए अपने रिएक्शन


वीडियो के कैप्शन में लिखा था, "खजाना ढूंढते हुए सांप निकल गया." इस वीडियो को अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और आठ हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट किए हैं. वीडियो में सांप निकलने के कारण एक यूजर ने कमेंट में "हर हर महादेव" लिखकर भगवान शिव की जयजयकार की. वीडियो देख रहे एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "सोने का रंग कितना खूबसूरत बरकरार है!" बाकी इंस्टाग्राम यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी डालकर अपना अचंभा जताया.